लाइगर फिल्म के फ्लॉप होने का असर दिखा अनन्या पांडे के कैरियर पर.

बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर पार्ट 2’ से की। पर यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरीके से फ्लॉप साबित हुई और इसके बाद अनन्या पांडे ‘पति पत्नी और व’ में नजर आई। इस फिल्म को दर्शकों का प्यार मिला जिस कारण इतने छोटे से फिल्मी करियर में अनन्या पांडे को पैन इंडिया जैसे फिल्मों में काम करने का मौका मिला। अनन्या पांडे ने साउथ फिल्मों के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ साउथ फिल्म में अपना डेब्यू किया। फिल्म ‘लाइगर’ रिलीज से पहले काफी लाइमलाइट में थी क्योंकि इस फिल्म में माइक टायसन जैसे स्टार भी नजर आने वाले थे। इस फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीद थी। पर यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरीके से फ्लॉप साबित हुई और इस फिल्म के फ्लॉप होने का ठीकरा कहीं ना कहीं अनन्या पांडे के ऊपर भी फोड़ा गया। अनन्या पांडे के पुअर एक्टिंग स्किल को इस फिल्म के फ्लॉप होने का एक बड़ा कारण माना गया। अब इस फिल्म के फ्लॉप होने का असर अनन्या पांडे के करियर में साफ नजर आ रहा है। इस फिल्म के फ्लॉप होने के कारण अनन्या पांडे के हाथ से आगामी पैनइंडिया की फिल्में चली गई है।

लाइगर फिल्म के फ्लॉप होने का असर दिखा अनन्या पांडे के कैरियर पर.

अनन्या पांडे को लगा जोर का झटका…

चंकी पांडे की लाडली बेटी अनन्या पांडे ने करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर पार्ट 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया और इतनी कम उम्र में पैनइंडिया का भी हिस्सा बन गई। बता दे फिल्म ‘लाइगर’ के दौरान ही अनन्या पांडे को आगे के और भी बड़े-बड़े पैनइंडिया फिल्म के ऑफर मिलने लगे थे। पर लाइगर के बॉक्स-ऑफिस के प्रदर्शन को देखकर साउथ फिल्मों के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अब अनन्या पांडे से दूर भाग रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अनन्या पांडे को कई सारी पैन इंडिया फिल्म के ऑफर दिए जाने वाले थे। पर लाइगर जैसी मेगा बजट फिल्म के हाल को देखने के बाद अब साउथ फिल्म के डायरेक्टर अनन्या पांडे से अपना नाता तोड़ रहे हैं।

लाइगर फिल्म के फ्लॉप होने का असर दिखा अनन्या पांडे के कैरियर पर.

अनन्या पांडे हो रही है ट्रोल का शिकार…

अनन्या पांडे यूं ही सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होती रहती है। अनन्या पांडे ने एक इंटरव्यू के दौरान यह कहा था कि उन्होंने भी काफी स्ट्रगल किया है। उसके बाद से ही वह ट्रोलर के निशाने पर रहती है। अब ‘लाइगर’ फिल्म के फ्लॉप होने का ठीकरा भी उनके खराब एक्टिंग स्किल पर दिया गया। पर अभी भी दर्शकों का कहना है कि अनन्या पांडे के अकड़ में थोड़ी सी भी कमी नहीं आई है। बता दे इतनी बड़ी मेगा बजट फिल्म का बॉक्स-ऑफिस पर इस हालत के बावजूद भी अनन्या पांडे ने अपनी फीस में कोई कमी नहीं की है। अनन्या पांडे की फीस वैसी की वैसी ही बरकरार है। अनन्या पांडे अभी भी अपने आगामी फिल्मों के लिए 1.5 – 2 करोड़ रुपए चार्ज करने की प्लानिंग कर रही है जिस कारण अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो रही है।

लाइगर फिल्म के फ्लॉप होने का असर दिखा अनन्या पांडे के कैरियर पर.

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: