ललित मोदी कोरोना पॉजिटिव हालत गंभीर सुष्मिता सेन का नहीं आया कोई रिएक्शन

ललित मोदी कहां पर ज्यादा सुर्खियों में आ चुके हैं। हाल ही में सुष्मिता सेन से इनकी रिलेशन की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में रहे, लेकिन हाल ही में इनकी शारीरिक स्वास्थ्य को लेकर की एक नई अपडेट निकलकर सामने आ रही है। जिसमें इन्हें कोरोना पॉजिटिव बताया जा रहा है। इसको लेकर कई सारे सेलिब्रिटी बात करते हुए नजर आए।

सुष्मिता सेन के साथ जोड़ा जा रहा था नाम

ललित मोदी इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में रहे हैं क्योंकि उनका नाम सुष्मिता सेन के साथ कहां पर ज्यादा जोड़ा चाह रहा था। सुष्मिता सेन और ललित मोदी को लेकर के लोगों ने ट्रोल किया, लेकिन इन दोनों के लिए सबसे काफी लंबे समय तक चल नहीं पाए। और बहुत जल्दी इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। आज के डेट में दोनों बिल्कुल अलग है बात करेंगे सुष्मिता सेन का क्या रिएक्शन रहा इनकी बीमारी पर।

ललित मोदी कोरोना पॉजिटिव हालत गंभीर सुष्मिता सेन का नहीं आया कोई रिएक्शन

सुष्मिता सेन की तरफ से कोई नहीं आया रिएक्शन

सुष्मिता सेन और ललित मोदी एक दूसरे के साथ काफी लंबे समय तक रहे। इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही थी, लेकिन आगे चलकर इन दोनों का ब्रेकअप हो गया जिसके बाद ललित मोदी ने अपने प्रोफाइल पिक्चर से अपनी सुष्मिता सेन की तस्वीर हटा दी
हालांकि दोनों की रिलेशनशिप बहुत लंबे समय तक चल नहीं पाई। फिर भी अगर बात करें सुस्मिता के रिएक्शन के बारे में इस बारे में अपना कोई भी नहीं दिया है।

ललित मोदी कोरोना पॉजिटिव हालत गंभीर सुष्मिता सेन का नहीं आया कोई रिएक्शन

राजीव सेन का आया रिएक्शन

सुष्मिता सेन के बारे में जैसा कि हम बात कर चुके हैं कि ललित मोदी की हालत खराब है। उस पर उनका कोई भी रिएक्शन अभी तक निकल कर सामने नहीं आया है, लेकिन सुष्मिता सेन के भाई यानी राजीव सेन के बारे में हम बात करें तो उनका रिएक्शन इन दिनों निकल कर सामने आ रहा है। वह ललित मोदी के स्वास्थ्य पर चिंता जाहिर करते हुए नजर आए हैं। उन्होंने हाल ही में इस बारे में सोशल मीडिया पर बात की है।

ललित मोदी कोरोना पॉजिटिव हालत गंभीर सुष्मिता सेन का नहीं आया कोई रिएक्शन

ललित मोदी की हालत है चिंताजनक

ललित मोदी के बारे में अगर बात करें तो इन दिनों वे काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। क्योंकि उनकी हालत दिन प्रतिदिन काफी ज्यादा खराब होती जा रही है। हाल ही में उन्हें एंबुलेंस से लंदन शिफ्ट किया गया है। जहां यह डॉक्टर के देख रेख पर हैं लेकिन इनकी हालत में कोई भी शाखा सुधार देखने को नहीं आ रहा है। और इनकी हालत दिन प्रतिदिन खराब होती जा रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: