लड़कियों की पहली पसंद है टीवी के ये पांच सितारे

imlie aryan

लड़कियों को किस तरह के लड़के पसंद है यह बड़ा सवाल है। कुछ लड़कियां जहां हॉट लड़कों की तरफ आकर्षित होती है तो कुछ हंसाने वाले लड़कों को पसंद करती है। लेकिन कुछ बातें ऐसी होती जो हर लड़की अपने ड्रीम बॉय में देखना चाहती है। टीवी के ऐसे कई हैंडसम मुंडे हैं जो लड़कियों के ड्रीम बॉय बने बैठे हैं लड़कियां इनके तरह ही लुक्स , बॉडी अपने ड्रीम ब्वॉय में चाहती है। तो चलिए जानते हैं छोटे पर्दे के इन हैंडसम मुंडो के बारे में जो लड़कियों के दिलों में राज करते हैं…

अनुज

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम अनुपमा सीरियल फ्रेम अनुज का है। अनुपमा सीरियल में जैसे दिखाया गया है कि अनुपमा का पहला पति वनराज उसके ऊपर किस तरह की पाबंदियां लगाया करता था। पर अनुज वनराज से एकदम अलग है। वह अनुपमा को पूरी स्वतंत्रता देता है तथा वह अनुपमा से शादी करने के लिए पागल सा हो चुका है। वह हर बार अनुपमा को याद दिलाता है कि व किस तरह से पूरे 26 साल से उसका इंतजार किया है। जल्द ही सीरियल में अनुज अनुपमा की शादी दिखाई जाएगी। तो अब अनुज जैसा पति कौन नहीं चाहेगा, जो अपनी होने वाली पत्नी से इतना प्यार करें उसको पूरी आजादी दे।

ऋषभ

नागिन 6 के लीड एक्टर ऋषभ ने अपने देश के दुश्मन के साथ शादी की थी। हालांकि अभी ऋषभ को प्रथा से प्यार हो चुका है। वह प्रथा की खुशी के लिए कुछ भी कर सकता है। यहां तक की प्रथा की खुशी के लिए वह उसकी शादी किसी और से करवाने को तैयार भी हो गया है।

आर्यन

सीरियल इमली फ्रेम आर्यन इमली से बेइंतेहा प्यार करता है। उसने अभी तक इमली से अपने प्यार का इजहार नहीं किया है। आर्यन ने इमली के करियर को बचाने के लिए इमली से शादी की थी पर यह बात इमली को पता नहीं है। आर्यन का इस तरह एकतरफा प्यार उसे सबसे अलग बनाता है और लड़कियां भी आर्यन के इस अंदाज को काफी पसंद करती है और ऐसा ड्रीम बॉय चाहती है।

विराट

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ शो के लीड एक्टर विराट सई से बहुत प्यार करता है। वह सई की खुशी के लिए कुछ भी कर सकता है। विराट ने तो सई को पाने के लिए भवानी से भी झूठ बोला। कुल मिलाकर सई को खोने के नाम से ही विराट घबरा जाता है।

अभिमन्यु

यह रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल के लीड एक्टर अभिमन्यु अक्षरा से बेहद प्यार करता है। वह अक्षरा के लिए दीवाना है। सीरियल में अभी तक इन दोनों की शादी नहीं हुई है।शादी से पहले ही अभिमन्यु अक्षरा का इतना ख्याल रखता है तो शादी के बाद ना जाने अभिमन्यु अक्षरा के लिए क्या-क्या करेगा।

तो यह थे टीवी इंडस्ट्री के 5 ऐसे कलाकार जो परफेक्ट हसबैंड मैटेरियल है और सारी लड़कियां अपने ड्रीम ब्वॉय में ऐसा ही गुण चाहती है। वे भी चाहती है कि के उनके हस्बैंड उनसे इतना ही बेइंतेहा प्यार करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: