रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस का है ज्यादा बुरा हाल बजट का आधा निकालना भी हुआ मुश्किल

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सर्कस के बारे में अगर बात करें तो उसका हाल काफी ज्यादा बेहाल हो चुका है । फिल्म की कमाई देखते हुए ऐसा लग रहा है कि फिल्म आप काफी लंबे समय तक सिनेमाघरों में नहीं दिखेगी। काफी अच्छे खासे बजट पर बनाने के बाद भी ऐसा लग रहा है कि यह बजट का आधा भी निकालने में समर्थ नहीं हो पाएगी। आगे हम इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के बारे में बात करने जा रहे हैं।

काफी अच्छे बजट पर बनकर तैयार हुई है फिल्म

रणवीर सिंह स्टारर फिल्म सर्कस के बारे में अगर बात करें तो इस पर में कलेक्शन बहुत ही ज्यादा अच्छा नहीं चल रहा है। और इसी फिल्म को काफी अच्छे खासे बजट में बनाकर तैयार किया गया है। इस फिल्म के टोटल बजट के बारे में अगर बात करें तो इस फिल्म का बजट 150 करोड़ है काफी अच्छी खासी बनकर तैयार होने के बाद भी इस फिल्म की कमाई काफी धीमी गति से हो रही है। और अभी तक इस फिल्म ने बेहद मामूली कमाई की है।

बहुत ही मामूली हो रहा है फिल्म का कलेक्शन

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म के कलेक्शन के बारे में अगर बात करते इस फिल्म का कलेक्शन बहुत ही कम हो रहा है। फिल्म काफी धीमी गति से कमाई कर रही है इसमें भी कमाई को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि फिल्म अपने बजट का आधा भी नहीं निकाल पाएगी। आगे हम बात करने जा रहे हैं कि पिछले दिनों फिल्म ने कितनी कमाई की है। और आगे इस फोन से कितनी उम्मीद की जा सकती है।

रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस का है ज्यादा बुरा हाल बजट का आधा निकालना भी हुआ मुश्किल

पिछले दिन और ही कुछ ऐसी इनकम

रणवीर सिंह स्टारर फिल्म सर्कस के बारे में अगर बात करें तो इनकी इनकम अभी बहुत ज्यादा अच्छी नहीं हुई है। काफी धीमी गति से इनकम कर रहे इस फिल्म ने बहुत ही कम इनकम अभी तक की हुई है। इस फिल्म ने पहले दिन 6.25 करोड़ का इनकम किया था। वहीं इस फिल्म ने अपने दूसरे दिन 6.46 करोड़ का इनकम किया जो कि इस फिल्म के बजट के हिसाब से बहुत कम करेक्शन है। अभी तक 12 से 13 करोड़ की इनकम पर चल रही इस फिल्म ने रोहित शेट्टी को बहुत ज्यादा निराश कर दिया है।

रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस का है ज्यादा बुरा हाल बजट का आधा निकालना भी हुआ मुश्किल

पहली बार रणवीर दिखे डबल रोल में

रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म में पहली बार रणवीर सिंह हमें डबल रोल में दिखाई दिए। आज से पहले कभी भी यह में डबल रोल में दिखाई नहीं दिए थे। इस फिल्म में इनकी एक्टिंग काफी कमाल की रही। जिसे लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद नहीं किया इतनी अच्छी एक्टिंग करने के बाद भी यह फिल्म बहुत ही कम इनकम कर रही है। और आगे इस फिल्म से बहुत ज्यादा उम्मीद भी नहीं की जा सकती है। यह फिल्म 50 से 60 करोड़ जितना इनकम करेगी।

रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस का है ज्यादा बुरा हाल बजट का आधा निकालना भी हुआ मुश्किल

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: