रूस में भी दिखेगा पुष्पा का जलवा प्रमोशन में जुड़ चुके हैं अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 बहुत जल्दी ही सिनेमाघरों में आने वाली है। जिसके लिए दर्शक काफी बेसब्री से पलके बिछाए इंतजार कर रहे हैं। उनकी फिल्म पुष्पा को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। और पूरी दुनिया भर में इस फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया गया। अभी अब फिल्म एक और देश में बहुत जल्दी ही रिलीज होने वाली है। जिसके लिए उस देश में अल्लू अर्जुन के फैन इनका काहे बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। और यह भी उस देश में भी अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुड़ चुके हैं।

रूस में रिलीज होगी फिल्म

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के बारे में अगर हम बात करते या फिर बहुत जल्दी ही रसिया में रिलीज होने वाली है। जिसके लिए दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इस फिल्म की कहानी भारत और इसके अलावा और भी कई सारी देशों में लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी। जिसके बाद इस फिल्म ने अच्छी खासी कमाई करनी शुरू कर दी। और दुनिया भर में इस फिल्म में बहुत ही अच्छा खासा इनकम किया।

रूस में भी दिखेगा पुष्पा का जलवा प्रमोशन में जुड़ चुके हैं अल्लू अर्जुन

दुनिया भर में हुई काफी अच्छी इनकम

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के बारे में अगर बात करें तो इस फिल्म का दुनिया भर में काफी अच्छा इनकम हुआ है। इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 373 करोड़ के आसपास की इनकम की हुई है, लेकिन अभी तक फिल्म के इनकम का सिलसिला यहीं नहीं रुका है। फिल्म की कमाई अभी जारी है क्योंकि फिल्म को अभी और भी कई सारी देशों में रिलीज किया जाना बाकी है। जिसमें से एक देसी रसिया जिसमें बहुत जल्दी है इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा।

रूस में भी दिखेगा पुष्पा का जलवा प्रमोशन में जुड़ चुके हैं अल्लू अर्जुन

इसी महीने रसिया में रिलीज होगी फिल्म

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि यह फिल्म बहुत जल्दी ही रसिया में रिलीज होने वाली है। इसी महीने यानी कि 8 दिसंबर के दिन फिल्म को रसिया में रिलीज किया जाएगा। जिसके प्रमोशन में अल्लू अर्जुन रसिया गए हुए हैं। इस दौरान उन्होंने अपने फैंस के साथ काफी अच्छा समय बिताया और इस दौरान उनके फैंस ने भी उन्हें काफी ज्यादा पसंद भी किया। उन्होंने अपने एक विकलांग फैन के साथ जमीन पर बैठकर फोटो खिंचवाई जिसके बाद यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है।

रूस में भी दिखेगा पुष्पा का जलवा प्रमोशन में जुड़ चुके हैं अल्लू अर्जुन

रशियन ट्रेलर हो चुका है आउट

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का रशियन ट्रेलर आउट हो चुका है। जिसे यूट्यूब पर डाल भी दिया गया है इस ट्रेलर को लोगों को काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है। इस ट्रेलर पर आ रहे हैं व्यूज से हम इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं की रसिया में इस फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलेगा। इस फिल्म को रसिया में इंडियन फिल्म फेस्टिवल के अवसर पर रिलीज किया जाएगा। अब देखते हैं यह फिल्म रसिया में कितना इनकम कर पाती है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: