रिलीजिंग से पहले पठान फिल्म ने कमाई में भूल भुलैया 2 को छोड़ा पीछे, 210 करोड़ में बिका डिजिटल राइट्स

पठान

किंग खान की 2018 में रिलीज जीरो मूवी के बाद उनके फैंस बेसब्री से उनकी अपकमिंग मूवी पठान का इंतजार कर रहे है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस मूवी में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य किरदार में नजर आएंगे तथा दिग्गज अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया, आशुतोष राणा भी इस फ़िल्म का हिस्सा है तथा सलमान खान का भी इस मूवी में छोटा सा कैमियो है। पठान एक एक्शन ड्रामा मूवी है इस मूवी के कई एक्शन सींस बुर्ज खलीफा में फिल्माए गए हैं। यह मूवी 25 जनवरी 2023 तक सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। शाहरुख खान की लास्ट रिलीज जीरो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी इसलिए शाहरुख खान इस फिल्म के द्वारा एक बड़ा कमबैक करना चाहते है। फैंस भी लंबे समय से इस मूवी का इंतजार कर रहे है और किंग खान भी अपनी फिल्म पठान से फैंस का दिल जीतने की पूरी तैयारी में है। मूवी मेकर्स ने अभी से इस फिल्म के लिए माहौल बनाना शुरू कर दिया है।

पठान

पठान मूवी के डिजिटल राइट्स बेचे गए

ताजा-ताजा रिपोर्ट है कि पठान फिल्म के डिजिटल राइट्स का सौदा भी हो चुका है।बता दे शाहरुख खान की फिल्म के डिजिटल राइट्स की बिक्री मोटी रकम में हुई है। यशराज के बैनर तले बन रही इस फिल्म के लिए अमेजॉन प्राइम से मेकर्स की बात बन गई है और 210 करोड़ रुपए में इसके राइट्स अमेजॉन प्राइम को बेचे गए हैं।

शाहरुख खान की अपकमिंग मूवीस

बता दें कि शाहरुख खान पठान के साथ पर्दे पर 3 साल बाद वापसी कर रहे हैं, पर उनकी झोली में इस वक्त कई बड़े प्रोजेक्ट है। वह एटली कुमार की फिल्म लॉयन और राजकुमार हीरानी की फिल्म डंकी में नजर आने वाले हैं फिलहाल तो डंकी को लेकर उनका लुक सामने आ चुका है और डंकी को लेकर भी दर्शकों में काफी बज बना हुआ है।

पर अभी देखना दिलचस्प होगा कि शाहरुख खान की पठान मूवी क्या कमाल दिखाती है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: