रिलीज़ के पहले ही रॉकी भाई को काफी बुरी तरीके से पछाड़ा पठान ने

शाहरुख खान की फिल्म पठान इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। उनकी पठान को लेकर के उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है। और उनकी इस आने वाली फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन पठान के बारे में कुछ ऐसी बातें बताएंगे जो आपको एक बार जरूर जाननी चाहिए। अगर आप भी साउथ इंडियन फिल्मों के काफी बड़े फैन हैं तो यह आपके लिए एक बुरी खबर हो सकती है।

रॉकी भाई को काफी बुरी तरीके से पछाड़ा पठान ने

काफी ज्यादा एक्साइटेड है शाहरुख खान की फैन

शाहरुख खान की फिल्म पठान को ले करके इनके फैन काफी ज्यादा एक्साइटेड है। और उनकी फिल्म का आने का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। और इंतजार करें भी क्यों ना शाहरुख खान पिछले 4 साल से किसी भी फिल्म में लीड रोल में नजर नहीं आ रहे हैं। वह फिल्मों में छोटे-मोटे कैमियो करते ही नजर आए इस वजह से उनके फैंस उनकी फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जो अब पठान के साथ खत्म होगा।

रॉकी भाई को काफी बुरी तरीके से पछाड़ा पठान ने

फिल्म के एडवांस बुकिंग हुई है चालू

शाहरुख खान की फिल्म पठान के बारे में हम बात करें तो फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी जोर-शोर से चालू है। और इस फिल्म के लिए दर्शक काफी दिनों से पलके बिछाए बैठे हैं। जैसा कि हम बात कर चुके हैं और इसका जीता जागता सबूत है इस फिल्म की हो रही। एडवांस बुकिंग भारत में इस फिल्म के 90000 से भी ज्यादा टिकट बिक चुके हैं। और अभी भी इस फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी जोरदार तरीके से चालू है।

जर्मनी में पटका रॉकी भाई को

केजीएफ स्टार रॉकी भाई की फैन फॉलोइंग एक अलग ही लेवल की है। दुनिया भर में उनकी फिल्मों को देखना लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। देश-विदेश में उनकी फिल्म केजीएफ को रिलीज किया गया था। जर्मनी में इस फिल्म ने काफी अच्छी खासी इनकम की थी। और एक अच्छा खासा लाइफ टाइम अचीवमेंट का टारगेट तैयार कर दिया था, लेकिन आपको जानकर काफी ज्यादा हैरानी होगी कि शाहरुख खान की फिल्म पठान ने केवल मात्र अपने एडवांस बुकिंग के मामले में ही जितनी कलेक्शन कि वह kgf2 के लाइफ टाइम अचीवमेंट से ज्यादा है। हम भारत की नहीं बल्कि जर्मनी की बात कर रहे हैं। जी हां जर्मनी में अभी तक केजीएफ 2 ने अभी तक जितनी इनकम की है। शाहरुख खान ने अपनी फिल्म पठान के जरिए इतनी इनकम जर्मनी में केवल मात्र एडवांस बुकिंग के जरिए ही कर ली है।

रॉकी भाई को काफी बुरी तरीके से पछाड़ा पठान ने

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: