रामसेतु और थैंक गॉड आ चुकी है एक दूसरे के आमने सामने हो रही है इतनी स्क्रीन पर रिलीज

रामसेतु और थैंक गॉड दो ही सिनेमाघरों में आ चुकी है। दोनों ही फिल्मों को जनता का अच्छा खासा रिएक्शन मिल रहा है। आज हम बात करेंगे दोनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग से लेकर दोनों ही फिल्मों की स्क्रीन्स के बारे में। यानी कि कौन सी फिल्मों को कितने स्क्रीन पर रिलीज किया जा रहा है। फिल्म के प्रति दर्शकों का रुझान काफी ज्यादा हमें देखने को मिल रहा है।

अक्षय कुमार ने नहीं लिया है एडवांस में कोई भी फीस।

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म रामसेतु के बारे में अगर बात करें तो इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने एडवांस में कोई भी पीस प्रोडक्शन से नहीं लिया है। अक्षय कुमार ने इस फिल्म के प्रॉफिट में अपना हिस्सा तय कर लिया है। इस फिल्म के प्रॉफिट में अक्षय कुमार ने अपना जो हिस्सा तय किया है उस हिसाब से अगर देखा जाए तो अक्षय कुमार की फीस 130 से 140 करोड़ के आसपास रहने वाली है। जो कि अपने आप में ही काफी मोटी रकम है।

रामसेतु और थैंक गॉड आ चुकी है एक दूसरे के आमने सामने हो रही है इतनी स्क्रीन पर रिलीज।

थैंक गॉड के मुकाबले रामसेतु बनी है ज्यादा बजट में।

अक्षय कुमार की फिल्म और अजय देवगन की थैंक गॉड को आपस में हम कंपेयर करें तो दोनों ही फिल्मों में अक्षय कुमार की फिल्म यानी रामसेतु का बजट ज्यादा है। थैंक गॉड के बजट के बारे में अगर हम बात करते इस फिल्म का टोटल बजट 70 करोड़ के आसपास है। यह फिल्म काफी कम बजट में बनाई गई है। वही हम अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु के बजट के बारे में बात करते इस फिल्म में अच्छा खासा खर्च हो चुका है इस फिल्म को बनाने में 215 करोड़ की रकम खर्च हो चुकी है।

रामसेतु और थैंक गॉड आ चुकी है एक दूसरे के आमने सामने हो रही है इतनी स्क्रीन पर रिलीज

कौन सी फिल्म होगी ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज।

अजय देवगन की फिल्म यानी थैंक गॉड के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म को ढाई हजार स्क्रीन पर रिलीज किया जाना है। इस मामले में भी अक्षय कुमार काफी ज्यादा आगे हैं। यानी कि हम यह कहना चाहते हैं कि अक्षय कुमार की फिल्म को ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया जा रहा है। अक्षय कुमार की फिल्म तीन हजार स्क्रीन पर रिलीज की जा रही है, जो कि अजय देवगन के आंकड़े से काफी ज्यादा अधिक है।

रामसेतु और थैंक गॉड आ चुकी है एक दूसरे के आमने सामने हो रही है इतनी स्क्रीन पर रिलीज

एडवांस बुकिंग में मारी बाजी अक्षय ने।

एडवांस बुकिंग के मामले में भी अक्षय कुमार काफी ज्यादा आगे निकल चुके हैं। अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु की एडवांस बुकिंग के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म की एडवांस बुकिंग एक करोड़ के आसपास की हो गई थी। वही अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड की एडवांस बुकिंग 91 लाख के आसपास रही ,लेकिन एक फायदा अजय देवगन को मिलने वाला है, अजय देवगन की फिल्म की बजट काफी कम है। यानी कि उनकी फिल्म हिट होने में ज्यादा समय नहीं लेगी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: