रणवीर सिंह अक्षय कुमार के रास्ते पर फ्लॉप हो गई लगातार दो फिल्में

रणवीर सिंह बॉलीवुड के काफी बड़े कलाकार है। जो अपनी फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों पर राज करने लग गए है, लेकिन इन दिनों उनके फिल्मों का कुछ ऐसा हाल है कि दर्शक उनकी तुलना अक्षय कुमार से करने लग गए हैं। आगे हम इस बारे में और भी क्लियर बात करने जा रहे हैं ऐसा क्या हुआ जो दर्शक इनकी तुलना अक्षय कुमार से करने लग गए। और उनके फिल्मी करियर के बारे में क्यों नेगेटिव बातें सामने आ रही है।

अपने अलग अंदाज के वजह से जाने जाते हैं रणवीर सिंह

रणवीर सिंह के बारे में अगर बात करें तो आपने एक अलग अंदाज की वजह से काफी ज्यादा फेमस है। उनके इस अंदाज को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है उनकी फैन फॉलोइंग उनके इस अंदाज को काफी ज्यादा पसंद करती है जिस वजह से उनकी कई सारी फिल्में काफी ज्यादा हिट रही जैसे लोगों ने देखना बहुत ही ज्यादा पसंद किया लेकिन इन दिनों उनकी भी सितारे कुछ ज्यादा गर्दिश में नहीं चल रहे हैं।

रणवीर सिंह अक्षय कुमार के रास्ते पर फ्लॉप हो गई लगातार दो फिल्में

अक्षय कुमार से हो रही है तुलना

रणवीर सिंह के बारे में अगर हम बात करें तो इनको तुलना इन दिनों अक्षय कुमार से काफी ज्यादा हो रही है, क्योंकि अक्षय कुमार बॉलीवुड के काफी बड़े फ्लॉप कलाकार साबित हो रहे हैं, उनकी एक के बाद एक फिल्म काफी बुरी तरीके से सिनेमाघरों में पढ़ते हुए नजर आ रही है। वही हाल हो रहा है रणबीर सिंह का उनकी फिल्में बुरी तरीके से सिनेमाघरों में पीटते हुए नजर आ रही है।

लगातार दो फिल्मों में दिया गंदा प्रदर्शन

रणवीर सिंह के बारे में अगर हम बात करें तो उन्होंने लगातार दो फिल्मों में काफी गंदा प्रदर्शन दिया है। जिसकी वजह से वह फिल्में काफी बुरी तरीके से सिनेमाघर में पिटती हुए नजर आई है। हम बात कर रहे हैं इनकी फिल्म सर्कस और हम जयेश भाई जोरदार के बारे में। दो नई फिल्में सिनेमाघरों में काफी बुरी तरीके से पीटते हुए नजर आईं। जिसकी वजह से फिल्म के निर्माताओं को काफी ज्यादा घाटा का सामना करना पड़ गया।

रणवीर सिंह अक्षय कुमार के रास्ते पर फ्लॉप हो गई लगातार दो फिल्में

अक्षय कुमार से हो रही है तुलना

अक्षय कुमार के लिए 2022 सबसे ज्यादा बुरा रहा ।उनकी सारी की सारी फिल्में काफी बुरी तरीके से सिनेमा घरों में पीटते हुए नजर आए, जैसा कि उनके साथ कभी नहीं हुआ था। इसी वजह से इस साल वह काफी ज्यादा आलोचकों के निशाने पर भी रहे हैं। इसी तरह रणवीर सिंह की भी फिल्म काफी ज्यादा फ्लॉप रही। इस साल उन्होंने दो फिल्में दी और दोनों ही काफी बुरी तरीके से सिनेमाघरों में मुंह के बल गिरते हुए नजर आए। जिस वजह से उनकी तुलना अक्षय कुमार से हो रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: