रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार जल्दी सिनेमाघरों में आने वाली है। जिसको लेकर के इन लोगों के चाहने वाले काफी ज्यादा एक्साइटेड है। और यह लोग भी फिल्म के काफी जबरदस्त तरीके से प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन में यह कपिल शर्मा शो में नजर आने वाले हैं। जिसको लेकर के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है। रणबीर की पिछली फिल्म काफी ज्यादा हिट रही थी। जिस वजह से इस फिल्म का लोग काफी ज्यादा इंतजार कर रहे हैं।

कपिल शर्मा शो में करेंगे प्रमोशन

रणवीर कपूर और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का प्रमोशन काफी बेहतरीन तरीके से द कपिल शर्मा शो में होने जा रहा है। जिसको लेकर के इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। कपिल शर्मा शो काफी ज्यादा हाई टीआरपी वाला शो है। जिस पर कई सारे कलाकार और फिल्म निर्माता अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए लगातार आते रहते हैं। ऐसे में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर भी अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर के शो में नजर आने वाले हैं।

रणवीर श्रद्धा करेंगे फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का प्रमोशन कपिल शर्मा शो में

8 मार्च को आएगी फिल्म

रणवीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फोटो झूठी मक्कार 8 मार्च को सिनेमाघरों में आने वाली है। बात करें फोन के बारे में तो फिल्म को डायरेक्शन लव रंजन देने वाले हैं। जो कि काफी बेहतरीन डायरेक्टरों में से एक है इस फिल्म को यश राज प्रोडक्शन के बैनर के नीचे बनाया जा रहा है। फिल्म के गाने लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है और अब इंतजार है फिल्म का। जिसको लेकर के फिल्म की पूरी टीम काफी ज्यादा मेहनत कर रही है।

रणवीर श्रद्धा करेंगे फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का प्रमोशन कपिल शर्मा शो में

रणवीर और यश राज प्रोडक्शन दोनों की पिछली फिल्म रही थी कहां पर ज्यादा हिट

रणबीर कपूर की पहली फिल्म ब्रह्मास्त्र काफी ज्यादा हिट रही थी। जो कि रणबीर कपूर की करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म साबित हुई। धर्मा प्रोडक्शन के अंदर बनी इस फिल्म को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। तो वही बात करें यशराज प्रोडक्शन की फिल्म के बारे में तो शाहरुख खान के साथ मिलकर उन्होंने अपनी पठान बनाई थी जो शाहरुख खान की सबसे बेहतरीन साबित हुई। ऐसे में रणवीर और यश राज प्रोडक्शन दोनों की ही पिछली फिल्म काफी ज्यादा हिट रही थी।

रणवीर श्रद्धा करेंगे फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का प्रमोशन कपिल शर्मा शो में

Leave a comment

Leave a Reply