रणबीर कपूर की जिंदगी है अधूरी आलिया के बिना…

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का प्यार जगजाहिर है। दोनों एक-दूसरे की तारीफ करते हुए और एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जताते हुए अक्सर देखे जाते हैं। बॉलीवुड के इस क्यूट कपल की लव स्टोरी की शुरुआत ‘ब्रह्मास्त्र’ के सीट से शुरू हुई थी। बता दे आलिया भट्ट को बचपन से ही रणबीर कपूर के ऊपर क्रश है जिसका खुलासा उन्होंने खुद इंटरव्यू के दौरान किया था। यूं तो रणबीर कपूर आलिया भट्ट से उम्र में बड़े है पर इन दोनों के बीच उम्र का फासला कभी नहीं देखा जाता। दोनों बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत कपल में से एक माने जाते हैं। हाल ही में रणबीर कपूर ने इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट के लिए अपना प्यार जाहिर किया। उन्होंने कहा कि “वे आलिया भट्ट के बिना एक पल नहीं रह सकते। यहां तक की वह आलिया भट्ट के बिना ना खाते हैं और ना ही बाथरूम जा सकते है।” ये इंटरव्यू जब से सामने आया है तभी से आलिया और रणबीर के प्रशंसक इन दोनों की जोड़ी को फेयरीटेल का नाम दे रहे हैं।

आलिया है रणबीर कपूर के लिए पूरी दुनिया…

बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर को कैसोनोवा कहा जाता था। क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक हसीनाओं के साथ प्यार किया है। रणबीर की जिंदगी में कई सारी हसीनाएं आई और गई। पर उनका दिल जीतने वाली आलिया भट्ट बनी। अब जल्दी आलिया और रणबीर पैरंट्स बनने जा रहे हैं। इसी बीच रणबीर कपूर का एक इंटरव्यू सामने आया है जो सबका दिल जीत रहा हैं। नवभारत टाइम्स को इंटरव्यू देते हुए रणबीर कपूर ने कहा कि “आलिया उनके लिए पूरी जिंदगी है। रणबीर ने कहा कि मैं ऐसे ही शोखी झाड़ता हूं कि मैं बहुत ज्यादा इंडिपेंडेंट हूं, लेकिन हकीकत यही है कि मैं आलिया पर बहुत ज्यादा डिपेंड हूं। अगर मुझे यह नहीं पता होता कि आलिया कहा है तो मैं ना बाथरूम जाता हूं और ना ही कुछ खाता हूं। मेरे लिए आलिया बहुत जरूरी है। रणबीर कपूर ने आगे कहा कि आलिया मेरे साथ रहे इसका मतलब यही यह नहीं कि हम दोनों रोमांस करे बस आलिया मेरे पास बैठी होनी चाहिए।” जब से यह इंटरव्यू सामने आया है तब से दर्शक आलिया और रणबीर की जोड़ी की और ज्यादा दीवाने हो गए हैं। कोई विश्वास नहीं कर सकता कि वह लड़का जो एक समय इतनी लड़कियों को डेट कर डीच कर चुका है अब वह किसी एक लड़की के पीछे इतना लॉयल है। सच ही कहा गया है कि सच्चा प्यार बूढ़े-बूढ़े को सुधार देता है।

रणबीर कपूर की जिंदगी है अधूरी आलिया के बिना...

आलिया की भी प्रतिक्रिया आई सामने…

रणबीर कपूर का यह इंटरव्यू काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और इसी बीच अब आलिया भट्ट की भी प्रतिक्रिया सामने आ गई है। आलिया ने रणबीर कपूर के इंटरव्यू पर अपनी राय देते हुए कहा कि “यह बात सच है कि रणबीर अकेले कुछ नहीं कर सकते। खास तौर पर अपनी हेल्थ की बात। रणबीर अपनी हेल्थ का बिल्कुल ध्यान नहीं रखते जिस कारण मुझे हमेशा उनके आसपास रहना पड़ता है नहीं तो वे अपना ध्यान बिल्कुल नहीं रखते। आलिया के इंटरव्यू के बाद फैंस इनकी जोड़ी पर और ज्यादा प्यार बरसारे है। फैंस ने इन दोनों की जोड़ी फेयरीटेल कपल कह रहे हैं।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के प्यार की शुरुआत…

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की प्यार की शुरुआत ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट से शुरू हुई थी। रिपोर्ट्स की माने तो ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी ने इन दोनों को करीब लाने में काफी मदद की थी। कह सकते हैं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की इस जोड़ी को अयान मुखर्जी नहीं बनाया। अयान मुखर्जी रणबीर और आलिया के करीबी दोस्तों में से एक है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने दूसरे को लंबे समय से डेट करने के बाद 14 अप्रैल को शादी रचाई। इन दोनों की शादी काफी सादगी से हुई और शादी में कुछ खास दोस्त ही इन्वाइट थे। शादी के 2 महीने बाद आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी की न्यूज़ ने सबको चौंका दिया था। अब जल्दी आलिया भट्ट मां बनने जा रही है। इस बीच रणबीर कपूर का यह इंटरव्यू उनके फैंस के लिए किसी सोगाद से कम नहीं ।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: