ये 5 फिल्में जो बॉक्सऑफिस पर पिट सकती है, ट्रोलर्स बना रहे हैं मजाक

ये 5 फिल्में जो बॉक्सऑफिस पर पिट सकती है, ट्रोलर्स बना रहे हैं मजाक

बॉलीवुड को बायकाट करने का चलन आज भी कुछ कम नहीं हुआ है। लोग आज भी आने वाले फिल्मों को काफी ज्यादा अपने निशाने पर लेते रहते हैं। ऐसे ही आज हम बात करने जा रहे हैं कुछ ऐसे ही फिल्मों के बारे में जिसके लिए सोशल मीडिया यूजर्स घात लगाकर बैठे हैं। बॉलीवुड के बड़े बड़े प्रोडक्शन हाउस बंद होने की कगार पर आकर खड़े हो गए हैं। आज हम ऐसे ही कुछ फिल्मों के बारे में बात करेंगे जिसमें प्रोडक्शन के काफी ज्यादा रुपए लगे हुए हैं। लेकिन इन फिल्म के फ्लॉप होने का खतरा काफी ज्यादा है।

पठान

यशराज प्रोडक्शन की पिछली कई सारी फिल्में फ्लॉप हो गई है। ऐसे में उनकी नजरें पठान पर टिकी हुई है। उन्हें शाहरुख खान से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं लेकिन शाहरुख खान की पहली फिल्म जीरो का ही पूरी तरीके से पिट गई थी। इस बात को लेकर प्रोडक्शन को काफी ज्यादा डर लग रहा है। लेकिन शाहरुख खान काफी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर आने वाले हैं और उनकी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग उनके इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रही है। तो ऐसे में इस फिल्म हिट होने के चांसेस बढ़ जाते हैं।

ब्रह्मास्त्र

रणवीर सिंह की हाल में रिलीज हुई फिल्म शमशेरा बहुत ज्यादा लोगों को थिएटर की ओर नहीं खींच पा रही है। ऐसे में इनकी आने वाली फिल्म जो कि धर्म प्रोडक्शन के अंडर बनी है। ब्रह्मास्त्र उसके लिए काफी ज्यादा चिंताजनक है क्योंकि इस फिल्म को बनाने में काफी ज्यादा लागत लगी है। जैसा कि हम इस फिल्म के ग्राफिक्स को देखकर अंदाजा लगा ही सकते हैं इस वजह से धर्म प्रोडक्शन काफी ज्यादा टेंशन में आ चुका है। क्योंकि मंदिर में जूते वाले सीन से पहले ही निशाने पर हैं।

टाइगर 3

सलमान खान बहुत जल्दी टाइगर सीरीज के अगले पार्ट यानी टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ वापस से नजर आएंगी। लेकिन विलेन के रूप में हमें ईश्वर इमरान हाशमी देखने को मिलेंगे। यश राज प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म की अगर हम बात करें तो इसके पिछले पार्ट्स को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। लेकिन इस पार्ट को लेकर निर्माता काफी ज्यादा टेंशन में है क्योंकि उनकी पिछली फिल्म जैसे कि जयेश भाई जोरदार ,शमशेरा ,बंटी और बबली 2 कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाए। ऐसे में इस फिल्म को लेकर भी उनको काफी ज्यादा टेंशन है क्योंकि सलमान खान से उनको काफी ज्यादा उम्मीदें हैं।

लाल सिंह चड्ढा

आमिर खान काफी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर लौटने वाले हैं। ऐसे में उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है। लेकिन उनकी यह फिल्म आलोचकों के निशाने पर आ गई है। क्योंकि कुछ समय पहले इस फिल्म से जुड़े आमिर खान के कई सारे लुक वायरल हुए थे। जिसमें आमिर खान का भी ज्यादा अजीब दिखाई दे रहे हैं। इस तरह इस फिल्म ने रिलीज होने के पहले ही अपने ट्रोलर्स से बटोर लिया है।

एक विलन रिटर्न्स

इस फिल्म के कलाकारों कि अगर हम बात करें तो इस फिल्म के कलाकार अर्जुन कपूर अक्सर आलोचकों के निशाने पर बने रहते हैं। क्योंकि उनकी एक्टिंग ज्यादा लोगों को पसंद नहीं आती है। इस फिल्म में हमें अर्जुन कपूर के साथ-साथ जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं। और जॉन अब्राहम की पिछली फिल्म अटैक बहुत बुरी तरीके से पिट गई थी। ऐसे में फिल्म के निर्माताओं को इस बात से काफी ज्यादा डर लग रहा है, कि कहीं यह फिल्म भी पिट ना जाए।

रक्षाबंधन

अक्षय कुमार की पिछली फिल्म बच्चन पांडे और पृथ्वीराज का ही पूरी तरीके से टूट चुकी है। ऐसे में फिल्म के निर्माताओं को उनकी आने वाली फिल्म रक्षाबंधन को लेकर काफी ज्यादा टेंशन हो चुका है, लेकिन इस फिल्म की ट्रेलर की बात करें तो लोगों ने उसे काफी ज्यादा पसंद किया है। काफी भावुक कहानी के साथ अक्षय कुमार इस बार नजर आने वाले हैं। जिसमें 1 मिडिल क्लास इंसान की कहानी दिखाई जाएगी जो अपनी बहनों की शादी के लिए काफी ज्यादा परेशान है।

सर्कस

आजकल रणवीर सिंह लोगों के निशाने पर काफी ज्यादा आ चुके हैं क्योंकि उन्होंने पिछले दिनों का न्यूड फोटो शूट करवाया। जोकि उन्हें ट्रोल करने के लिए काफी था। इस फिल्म के बारे में अगर हम बात करके रणवीर सिंह पहली बार डबल रोल के में नजर आएंगे। लेकिन के साथ-साथ इस बात का भी खतरा मंडरा रहा है। कि कहीं यह फिल्म फ्लॉप ना हो जाए क्योंकि उनकी पिछली फिल्म जयेश भाई जोरदार काफी बुरी तरीके से पिट चुकी है।

विक्रम वेधा

साउथ की एक फिल्म विक्रम वेदा का हिंदी रीमेक बॉलीवुड में भी बनने जा रहा है। इस फिल्म का नाम भी विक्रम वेदा ही रखा गया है इस फिल्म में सैफ अली खान और रितिक रोशन एक साथ नजर आएंगे हालांकि इन दोनों की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बड़ी है और रितिक रोशन का भी लंबे समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हैं। ऐसे में उनके फैंस इनको देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड है। लेकिन निर्माताओं किस बात का डर है कि कहीं जा फिर भी ट्रोल करने वालों के निशाने पर ना जाएं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: