मौनी रॉय ने दिया कंगना रनौत को करारा जवाब…

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक का सफर करने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का सक्सेस इंजॉय कर रही है। अयान मुखर्जी निर्देशित ब्रह्मास्त्र किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बनी हुए हैं। बता दे यह मेगा बजट फिल्म लगभग 4 साल से सुर्खियां बटोर रही है। कोविड महामारी के कारण इस फिल्म के रिलीज डेट को पीछे किया गया और 9 सितंबर को जाकर यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर रिलीज हुई। अयान मुखर्जी निर्देशित ब्रह्मास्त्र यशराज के बैनर तले बनी फिल्म है जिसकी लागत 410 करोड़ रुपए है। इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर शानदार कलेक्शन 360 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, अक्कीनेनी नागार्जुन के साथ मौनी रॉय के किरदार को भी दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। मोनी रॉय ब्रह्मास्त्र में ‘जुनून’ नाम के किरदार में नजर आई और इस किरदार ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहा। इस किरदार को लेकर मौनी रॉय की काफी तारीफ भी हुई।

मोस्ट कंट्रोवर्शियल क्वीन को मिला छोटे पर्दे के नागिन का जवाब…

आयन मुखर्जी निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ हर दिन के साथ-साथ बॉक्स-ऑफिस पर धमाका कर रही है। बता दे ब्रह्मास्त्र ने अब तक इस साल की दो सुपरहिट फिल्म ‘कश्मीर फाइल’ और ‘भूल भुलैया 2’ को कमाई के मामले में पीछे कर दिया है। अभी ब्रह्मास्त्र के सितारे इस फिल्म के सक्सेस को इंजॉय कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के कंट्रोवर्शियल क्वीन कंगना रनौत ने इस फिल्म के कमाई के ऊपर सवाल खड़ा कर दिया है। उन्होंने इस फिल्म की कमाई को फर्जी बताया है। बता दे फिल्म का हिस्सा रही मौनी रॉय से इंटरव्यू के दौरान कंगना के इस बयान के ऊपर सवाल किया गया जिस पर मौनी रॉय ने काफी शानदार जवाब दिया और अभी उनका जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मोनी रॉय से इंटरव्यू के दौरान सवाल किया गया था उनसे पूछा गया था कि “आपको पता है कि कंगना रनौत ने फिल्म के कमाई के ऊपर क्या कहा है?” जिस पर मौनी रॉय ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा “चलिए हम नेगेटिव चीजों की बात नहीं करते हैं।” बता दे मोनी रॉय का यह बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मौनी रॉय ने दिया कंगना रनौत को करारा जवाब...

कंगना रनौत ने ब्रह्मास्त्र की कमाई को कहा फेक…

एक तरफ जहां बॉलीवुड सितारे ‘ब्रह्मास्त्र’ की तारीफ कर रहे है। उसी बीच कंगना रनौत ब्रह्मास्त्र के कमाई के ऊपर सवाल खड़ी करते नजर आ रही है। कंगना रनौत और करण जौहर कि रिश्ते की खबर किसको नहीं है। कंगना करण को फूटी आंख पसंद नहीं करती है। ब्रह्मास्त्र की बंपर कमाई सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इन पर कंगना रनौत ने चुटकी लिया और इस कमाई को फेंक बता दिया है। कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और उन्होंने लिखा “10 करोड़ में हिंदू नरसंहार पर बनी फिल्म कश्मीर फाइल्स, आज भी कमाई के मामले में सबसे आगे चल रही है और अब माफिया मंत्रियों के अनुसार करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने इसे बेरहमी से पीछे छोड़ दिया है… करण जोहर जी आप क्या चीज हो यार!”

कंगना रनौत के बयान को मिल रही है मिली-जुली प्रतिक्रिया…

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया में पोस्ट डालकर ‘ब्रह्मास्त्र’ की कमाई को पूरी तरीके से फेक बताया है। बता दे अयान मुखर्जी निर्देशित ब्रह्मास्त्र ने अब तक वर्ल्ड वाइड बॉक्स-ऑफिस पर 360 करोड़ की कमाई कर चुकी है। इस कमाई के ऊपर कंगना रनौत ने सीधा सवाल खड़ा कर दिया है। साथ ही सोशल मीडिया पर ब्रह्मास्त्र की कमाई पर आम दर्शक भी सवाल खड़े कर रहे है। सोशल मीडिया पर ब्रह्मास्त्र को मिला-जुला रिस्पांस मिल रही है। कई दर्शक ब्रह्मास्त्र की तारीफ करते हुए नजर आए तो कई इस फिल्म की कहानी को सिर्फ रणवीर और आलिया के वेडिंग वीडियो बता रहे हैं। साथ ही इस फिल्म की कमाई के ऊपर भी सवाल खड़ा कर रहे है। अब इस पर कंगना रनौत का बयान इन सवालों को और हवा दे रहा है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: