मेल गायनोकोलॉजिस्ट बन कर तैयार है आयुष्मान खुराना एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीतने के लिए

बॉलीवुड के दमदार कलाकार आयुष्मान खुराना अपने फिल्म ‘डॉक्टर जी’ के ट्रेलर को लेकर इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। आयुष्मान हमेशा से अलग फिल्म के चॉइस को लेकर जाने जाते है। अपने फिल्म चॉइस के कारण वे बॉक्स-ऑफिस पर राज भी करते हैं। आयुष्मान खुराना फिर एक बार अपने अलग टॉपिक के साथ बॉक्स-ऑफिस पर उतरने जा रहे हैं। बता दे डॉक्टर जी में आयुष्मान खुराना मेल गायनोलॉजिस्ट के रूप में नजर आएंगे। ‘डॉक्टर जी’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है और यह ट्रेलर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आयुष्मान खुराना के इस ट्रेलर को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है जिससे यह जगजाहिर है यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर आयुष्मान की दूसरी फिल्मों की तरह ही धमाका करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

मेल गायनोकोलॉजिस्ट बन कर तैयार है आयुष्मान खुराना एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीतने के लिए...

डॉक्टर जी आ रहे है आपका मनोरंजन करने…

अनुभूति कश्यप निर्देशित ‘डॉक्टर जी’ का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है और इस ट्रेलर को दर्शकों का ढेरों प्यार मिल रहा है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ रकुल प्रीत मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है। इस फिल्म की कहानी डॉ उदय गुप्ता के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएंगी जो गायनोलॉजिस्ट के रूप में हमको दिखाई देंगे। बता दे यह फिल्म पहले 17 जून 2022 को रिलीज होने वाली थी। पर इस फिल्म के रिलीज डेट को आगे कर दिया गया और अब यह फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शक काफी पसंद कर रहे है जिससे यह कयास लगाया जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर धमाका मचाने वाली है।

 मेल गायनोकोलॉजिस्ट बन कर तैयार है आयुष्मान खुराना एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीतने के लिए

आयुष्मान खुराना फिर से एक सामाजिक मुद्दे को उठाते हुए नजर आएंगे…

आयुष्मान खुराना अपनी फिल्मों में हमेशा सामाजिक मुद्दों को उठाते हुए दिखाई देते हैं और उनके द्वारा उठाए गए टॉपिक दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किए जाते है और उनके ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कमाल कर जाती है।आयुष्मान खुराना अपनी आगामी फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में ऐसी एक सामाजिक मुद्दे को उठाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना मेल गायनोलॉजिस्ट के रूप में दिखाई देंगे और उन समस्याओं को उजागर करेंगे जो एक मेल गायनोलॉजिस्ट जिसका सामना करना पड़ता है। इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है, जिससे यह कयास लगाए जा रहे कि यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन करेगी।

 मेल गायनोकोलॉजिस्ट बन कर तैयार है आयुष्मान खुराना एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीतने के लिए

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: