मिसटी मुखर्जी की जीवनी इत्यादि के बारे में जानिए

मिसटी मुखर्जी की उम्र, बॉयफ्रेंड, पति, परिवार, जीवनी इत्यादि के बारे में जानिए

बात करें टेलीविजन की दुनिया की एक बहुत बड़ी अदाकारा मिसटी मुखर्जी यह तो इन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बहुत सारे दक्षिण भारतीय बंगाली फिल्मों में काम कर कर किया था। इन्होंने बहुत सारी बंगाली फिल्मों में काम किया है। मिसटी मुखर्जी का जन्म 26 नवंबर 1993 को बेंगलुरु में हुआ था। उन्होंने बॉलीवुड में लाइफ की तो लाग गई फ़िल्म से डेब्यू किया। मैं कृष्णा हूं ,बेगम जान जैसी फिल्मों में भी काम किया है। अपने अपार्टमेंट में एडल्ट सीडी की ढाई लाख पीस होने के कारण यस काफी सुर्खियों में भी रह चुकी हैं मात्र 27 साल की उम्र में इनकी मौत हो गई थी।

परिवार

बात करें मिसटी मुखर्जी के परिवार की तो इनके पिता का नाम चंद्रकांत मुखर्जी है जो कि पेशे से एक रिटायर्ड इंजीनियर रह चुके हैं ।इनके मां का नाम बिना चक्रवर्ती है। इनके भाई सम्राट मुखर्जी जो कि पैसे से कि स्क्रिप्ट राइटर रह है। इन्होंने अपने जीवन में अभी तक शादी नहीं की थी क्योंकि इनकी मौत बस 27 साल की उम्र में ही हो गई थी जिसके कारण इनकी शादी नहीं हुई थी।

करियर

बात करें मिसटी मुखर्जी के फिल्मी करियर की इन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत है साउथ इंडियन और बंगाली बहुत सारी फिल्मों में काम कर कर किया था। इन फिल्मों में काम करने के बाद सृष्टि को सन 2012 में बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका मिला उन्होंने अपनी बॉलीवुड के पहले अपनी लाइफ तो लग गई में काम किया इसके बाद इनकी फिल्मों का सफर यहीं तक नहीं रुका इन्होंने मैं कृष्णा हूं ,मैं जूही चावला के साथ काम किया इन्होंने बेगम जान मैं भी काम किया यह 7 स्टार प्रोडक्शन की कोफाउंडर भी रह चुकी हैं।

कंट्रोवर्सी

मिस्टी के कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार सिर्फ मिस्टी ही नहीं बल्कि इनके परिवार के सदस्य भी हो चुके हैं । बात तब की है जब 2014 में इनके एक अपार्टमेंट में एडल्ट कैसेट की ढाई लाख की सीडी मिली थी। जिसका आरोप इनके भाई सम्राट मुखर्जी और इनके पिता चंद्रकांत मुखर्जी पर लगा था। इसके बाद पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। इस कारण मिसटी मुखर्जी काफी कॉन्ट्रोवर्सी में रही थी। लेकिन यह बात अभी तक साफ नहीं हो पाई है कि इस केस में मिस्ट्री का हाथ था या नहीं था। लेकिन फिर भी इनके पिता और उनके भाई को जेल जाना पड़ गया था क्योंकि उनके अपार्टमेंट में काफी कैसेट मिली थी।

डेथ

इनकी मौत ने काफी सुर्खियां बटोरी को यह विश्वास ही नहीं कर पा रहा था कि मैं 27 साल की उम्र में मिस्टी का देहांत हो गया है। टेलीविजन की दुनिया में कई बंगाली और दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम करने वाली और लाइफ की तो लग गई और मैं कृष्णा हूं जैसे फिल्म में काम करने वाली मिसटी मुखर्जी का स्वर्गवास बस 27 साल की उम्र में हो गया 2 अक्टूबर 2020 को उनकी मौत किडनी फैलियर के वैसे हो गई थी। वह काफी समय से इस बीमारी से जूझ रही थी लेकिन अंत में 2 अक्टूबर 2020 को उनकी मौत हो गई।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: