मिलिए उन 8 अभिनेत्रियों से जिन्होंने दूसरी शादी की

deepika kakar husbands

ग्लैमर की दुनिया में रिश्ते बनने और टूटने का सिलसिला लगा ही रहता है। लव अफेयर्स, ब्रेकअप, शादी और तलाक की खबरें आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। कई सेलेब्स होते हैं जो कई सालों तक डेट करने के बाद अपने पार्टनर से शादी करते हैं पर यह शादी ज्यादा दिन टिक नहीं पाती और टूट जाती है, यह सेलेब्स फिर से दोबारा शादी करते हैं। आज हम आपको इस आर्टिकल में छोटे पर्दे के कुछ ऐसी हसीनाओं से मिलवाने वाले हैं जिनकी पहली शादी नाकाम रहने के बाद उन्होंने दोबारा शादी की। तो चलिए देखते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन सी अभिनेत्रियां शामिल है…

गौतमी कपूर

गौतमी कपूर ने छोटे पर्दे को कई हिट शो दिए जिसमें ‘घर एक मंदिर’ जैसे सीरियल शामिल है। बता दे गौतमी की पहली शादी मधु शॉप से हुई थी पर यह शादी ज्यादा साल टिक नहीं पाई। जिसके बाद गौतमी ने ग्लैमर इंडस्ट्री के बड़े स्टार राम कपूर से शादी की।

अर्चना पूरन सिंह

अर्चना पूरन सिंह छोटे पर्दे कई हिट रियलिटी शो में नजर आ चुकी है। इसके साथ ही यह कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। अर्चना अभी सोनी टीवी के फेमस शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आती है। बता दे अर्चना की पहली शादी असफल रहने के बाद उन्होंने दूसरी शादी परमीत सेठी से की।

दीपशिखा नागपाल

दीपशिखा नागपाल ने पहली शादी जीत उपेंद्र से की थी पर ये रिश्ता टिक नहीं पाया और साल 2007 में यह दोनों अलग हो गए। इसके बाद दीपशिखा ने केशव से शादी की।

चाहत खन्ना

सोनी टीवी के पॉपुलर शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ से अपनी अदाकारी द्वारा वाहवाही लूटने के बाद चाहत खन्ना ने भारत नरसिघानी के साथ शादी की थी पर यह रिश्ता टिक नहीं पाया और यह दोनों अलग हो गए। इसके बाद चाहत ने फरान मिर्जा से शादी की पर बता दे फरान मिर्जा के साथ भी चाहत का तलाक हो चुका है।श्वेता तिवारी
श्वेता तिवारी ग्लैमर इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है, इन्होंने ना केवल छोटे पर्दे में बल्कि बॉलीवुड और भोजपुरी इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बनाई है। श्वेता तिवारी ने पहली शादी राजा चौधरी से की थी शादी के कुछ सालों बाद श्वेता ने राजा के ऊपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, जिसके बाद इन दोनों का तलाक हो गया। तलाक के कुछ समय बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की यह शादी भी ज्यादा दिन टिक नहीं पाई और 2019 में यह दोनों अलग हो गए।

दीपिका कक्कड़

कलर्स टीवी का पॉपुलर शो ‘ससुराल सिमर का’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली दीपिका कक्कड़ की पहली शादी रौनक सैमसन से हुई थी जो मात्र 4 साल ही चली। इस शादी से तलाक के बाद दीपिका ने ससुराल सिमर का में अपने को-स्टार रहे शोएब इब्राहिम से शादी की।

तनाज ईरानी

तनाज ईरानी छोटे पर्दे की जानी-मानी हस्ती है। तनाज कई शो में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है, खासतौर पर इनकी कॉमिक टाइमिंग को दर्शक काफी पसंद करते हैं। बता दे तनाज की पहली शादी फरीद करीम से हुई थी। इसके बाद तनाज ने फरीद से तलाक लेने के बाद बख्तियार ईरानी से शादी की।

डिंपी गांगुली

छोटे पर्दे के रियलिटी शो ‘राहुल दुल्हनिया ले जाएगा’ में राहुल महाजन से शादी के बाद डिंपी गांगुली ने शादी के कुछ सालों बाद ही राहुल पर मारपीट और प्रताड़ना का आरोप लगाया, जिसके बाद यह दोनों सितारे अलग हो गए। उसके बाद डिंपी ने दुबई के बिजनेसमैन रोहित रॉय से शादी कर ली।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: