मिलिए इन 5 इंटरनेट सेंसेशन से जिनका असली नाम आपको नहीं है पता

urfi

छोटा पर्दा किसी भी मायने में बड़े पर्दे से कम नहीं है। छोटे पर्दे के सितारे अपनी अदाकारी के द्वारा दर्शकों के घरों में बस जाते हैं, वे उनके परिवार के ही एक सदस्य बन जाते हैं। बड़े पर्दे में ऐसे कई सितारे हैं जिन्होंने अपना असली नाम छुपा कर इंडस्ट्री में राज कर रहे है। वैसे ही छोटे पर्दे पर भी सितारे हैं जो अपने असली नाम बदल कर छोटे पर्दे के द्वारा दर्शकों के दिलों में राज कर रहे हैं। आज हम आपको इस आर्टिकल में उन्हीं सितारों से मिलवाने वाले हैं…

अनीता हसनंदानी

‘यह है मोहब्बतें’, ‘नागिन’ तथा बॉलीवुड में ‘कृष्णा कॉटेज’ जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाने वाली खूबसूरत हसीना अनीता हसनंदानी ने इंडस्ट्री में आने के बाद अपना नाम बदलकर ‘नताशा’ कर लिया था। पर कुछ समय बाद उन्होंने फिर से अनीता नाम को अपना लिया और आज वह अनीता हसनंदानी के नाम से इंडस्ट्री में जानी जाती है।

गौहर खान

छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड में अपना पहचान बना चुकी गौहर खान ने ‘बिग बॉस 7’ में कदम रखने से पहले अपने नाम की स्पेलिंग में बदलाव किया था। उन्होंने अपने नाम में ‘A’ शब्द को जोड़ा था जिससे उनकी नाम की स्पेलिंग ‘Gauhur’ से ‘Gauahur’ हो गई।

करणवीर बोहरा

करणवीर बोहरा छोटे पर्दे के जाने-माने सितारे हैं। उन्होंने छोटे पर्दे के कई सारे सीरियल और रियलिटी शोज में नजर आ चुके हैं। पर बता दे करणवीर का असली नाम ‘मनोज बोहरा’ है, आज भी उनके करीबी दोस्त उनको मनोज नाम से ही पहचानते हैं।

ऊर्फी जावेद

ऊर्फी जावेद आए दिन अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। उनके अतरंगी कपड़े सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। हाल ही में इस फैशन इन्फ्लेशन ने अपने नाम की स्पेलिंग में बदलाव किया है। उन्होंने अपने नाम में अलग से ‘O’ शब्द को जोड़ा है इस तरह उनकी नाम की स्पेलिंग ‘Urfi’ से ‘Uorfi’ हो गई है।

निया शर्मा

निया शर्मा अपने बोल्ड अंदाज के लिए इंडस्ट्री में जानी जाती है। निया ने छोटे पर्दे में एक से बढ़कर एक शो किए हैं। निया का असली नाम ‘नेहा’ है। नेहा ने इंडस्ट्री में आने से पहले अपने नाम को बदलकर निया कर लिया था क्योंकि उनके अनुसार नेहा नाम काफी कॉमन था।

रश्मि देसाई

‘उत्तरन’ सीरियल से दर्शकों के दिलों में छा जाने वाली रश्मि देसाई ना केवल छोटा पर्दा बल्कि भोजपुरी इंडस्ट्री का भी हिस्सा है। रश्मि देसाई का असली नाम ‘दिव्या देसाई’ है। उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद अपने नाम में बदलाव किया और दिव्या से रश्मि बन गए, उन्होंने यह काम किसी विशेषज्ञ के कहने पर किया था।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: