मारीच और सलाम वेंकी का बॉक्स ऑफिस पर हुआ बुरा हाल ,दृश्यम 2 की कमाई है लगातार जारी

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर काफी बेहतरीन तरीके से अपना सिक्का जमा हुए नजर आ रही है। इसके सामने कोई भी फिल्म ठीक नहीं पा रही है हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मारीच सलाम वेंकी, वध के बारे में अगर हम बात करें तो उसका कलेक्शन काफी ज्यादा गिरता हुआ नजर आ रहा है। यह तीनों ही फिल्म दृश्यम 2 के आगे बिल्कुल भी नहीं चला पा रही है। बहुत ही बुरी तरीके से फिल्म का हाल बेहाल हो रहा है जिसके बारे में हम आगे बात करेंगे।

अजय देवगन की फिल्म बटोर रही है करोड़ों

अजय देवगन की फिल्म के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म में करोड़ों रुपए का बिजनेस किया हुआ है। और अभी भी ऐसी कमाई करोड़ों में ही हो रही है। फिल्म की शानदार कलेक्शन को देखते हुए फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की सक्सेस पार्टी भी रखी हुई थी। जहां फिल्म की टीम के कलाकार के साथ साथ बॉलीवुड की दुनिया के और भी कई सारे महान हस्तियां भी पहुंचे हुए थे।

मारीच और सलाम वेंकी का बॉक्स ऑफिस पर हुआ बुरा हाल ,दृश्यम 2 की कमाई है लगातार जारी

इससे पहले भी कई सारी फिल्म हो कर चुकी है काम तमाम

दृश्यम 2 के आगे बॉलीवुड की दो और फिल्में काफी बुरी तरीके से पिट चुकी है। हम बात कर रहे हैं वरुण धवन की फिल्म भेड़िया और आयुष्मान खुराना की फिल्म एन एक्शन हीरो के बारे में। जो कि काफी बुरी तरीके से सिनेमाघरों में पड़ चुकी है। इन दोनों ही फिल्मों में फिल्म के निर्माताओं ने काफी अच्छा खासा खर्च किया था, लेकिन अजय देवगन के आगे यह दोनों ही कलाकार काफी बुरी तरीके से कमजोर पड़ गए और फिल्म का बुरा हाल हुआ।

मारीच और सलाम वेंकी का बॉक्स ऑफिस पर हुआ बुरा हाल ,दृश्यम 2 की कमाई है लगातार जारी

लाखों में सिमटी बाकी फिल्में

बॉलीवुड की और भी कई सारी फिल्में आई जिनका कलेक्शन बहुत ही कम रहा। पहले ही दिन यह सारी फिल्में लाखों में सिमट कर रह गई। और फिल्म के निर्माताओं को अच्छा खासा नुकसान हो गया। उसके बारे में बात करें तो फिर उनको लेकर के निर्माताओं को काफी ज्यादा उम्मीद थी। फ़िल्म की कहानी पर बहुत अच्छी थी लेकिन फिल्म का कलेक्शन काफी कम रहा आगे हम फिल्म के कलेक्शन के बारे में बात करेंगे।

बहुत बुरी तरीके से पीट रही है फिल्में

बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्में अजय देवगन के आगे टिक नहीं पा रही है। काजोल की फिल्म सलाम वेंकी की अगर हम बात करें तो इस फिल्म ने अपने पहले दिन मात्र 90 लाख का इनकम कर पाई। वही फिल्म वध के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म ने अपने पहले दिन मात्र 40 लड़के ने काम किया। और मरीज ने तो मात्र 20 लाख में ही पहले दिन का कलेक्शन बंद कर लिया। इतने कम करेक्शन के साथ ही बॉलीवुड की फिल्म काफी बुरा परफॉर्मेंस कर रही है।

मारीच और सलाम वेंकी का बॉक्स ऑफिस पर हुआ बुरा हाल ,दृश्यम 2 की कमाई है लगातार जारी

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: