मानसिक रूप से कमजोर लोगों किरदार बहुत अच्छे तरीके से निभा चुके हैं यह कलाकार

टेलीविजन शो में कलाकारों को कई सारे किरदार निभाने होते हैं। जो कि किरदार इनके लिए काफी ज्यादा चुनौतीपूर्ण होते है। आज हम कुछ ऐसे ही किरदारों के बारे में बात करेंगे जो कि मानसिक रूप से कमजोर थे जिन्हें निभाकर कलाकार काफी ज्यादा फेमस हो गए। हमारे लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है

प्रियंका चाहर चौधरी

प्रियंका टेलीविजन के काफी जानी मानी कलाकार है। जिन्होंने के सारे शो में काफी कमाल की एक्टिंग दिखाइ है। इन्होंने भी एक बार कम दिमाग वाले किरदार का बहुत ही अच्छी तरीके से निभाया था। जिसे देखकर लोगों ने काफी ज्यादा पसंद करने लग गए थे। हम बात करने जा रहे हैं टेलीविजन शो उडारियां के बारे में जिसमें उन्होंने इस तरीके का किरदार निभाया था।

मानसिक रूप से कमजोर लोगों किरदार बहुत अच्छे तरीके से निभा चुके हैं यह कलाकार।

शरद मल्होत्रा

शरद मल्होत्रा टेलीविजन के काफी बड़े कलाकार हैं। जिन्होंने कई सारे शो में अपनी एक्टिंग दिखाई हुई है, लेकिन इन्होंने भी कम दिमाग वाले कलाकार किरदार बहुत ही अच्छी तरीके से निभाया था। इन्होंने बनू मैं तेरी दुल्हन में अपनी एक्टिंग से लोगों को काफी ज्यादा अपनी ओर आकर्षित किया था। शो में उनकी एक्टिंग को देखते हुए लोगों ने उनकी काफी ज्यादा तारीफ की थी।

विवियन डिसेना

विवियन डिसेना कई सारे शो में कमाल की एक्टिंग दिखा चुके हैं। इन्होंने कई सारे शो में सपोर्टिंग किरदार से लेकर के मेन विलन तक का किरदार बहुत ही अच्छे तरीके से निभाया। जिसे देखकर लोग काफी ज्यादा इनकी एक्टिंग की तारीफ करने लग गए, लेकिन टेलीविजन शो मधुबाला में इन्होंने मंदबुद्धि किरदार को इतने अच्छे तरीके से लोगों के सामने रखा कि लोग इनकी तारीफ करने के लिए मजबूर हो गए।

प्रविष्ट मिश्रा

प्रविष्ट भी काफी कमाल के कलाकार हैं जिन्होंने बन्नी चाऊ होम डिलीवरी मैं कुछ देर के लिए एक ऐसा किरदार निभाया था जो कि मानसिक रूप से अस्वस्थ है स्प्लिट पर्सनैलिटी से ग्रसित एक एक इंसान है गिरधारी हमें बहुत ही अच्छे तरीके से दर्शकों के सामने रखा और लोग इनकी एक्टिंग को देखकर काफी ज्यादा आकर्षित होने लग गए थे।

वरुण कपूर

वरुण कपूर के बारे में अगर हम बात करें तो टेलिविजन ये एक ऐसे कलाकार है जो कि एक बहुत ही खूबसूरत पर्सनालिटी के मालिक है। इसके अलावा वह काफी खूबसूरत एक्टिंग भी क्या करते हैं। जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। उनकी एक्टिंग लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आती है। उन्होंने स्वरागिनी में एक ऐसा ही किरदार निभाया था जो कि मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: