मां बनने के बाद अपने सफल करियर को लात मार दी इन टीवी अभिनेत्रियों ने

anita hassanandani baby

किसी भी नारी के लिए सबसे बड़ा तोहफा मां बनना होता है। मां बनने का सुख हर नारी के लिए एक अलग एहसास होता है। मां को त्याग की देवी कहा जाता है। टेलीविजन दुनिया में भी ऐसे कई सितारे जो मां बनीं और करियर के शीर्ष में रहते हुई भी टीवी दुनिया से ब्रेक लिया और अपने बच्चे की देखरेख में लग गई। आज हम आपको इस लिस्ट में उन्हीं मां ओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने करियर के शीर्ष में रहकर भी टीवी दुनिया से ब्रेक लेकर अपने बच्चे की देखरेख में लग गई। तो देखते है उन मां को…

दिशा वकानी

सोनी टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से घर-घर में मशहूर हुई दिशा उर्फ दया भाभी ने कई सालों तक दया भाभी के रोल में शो के जरिए दर्शकों का काफी मनोरंजन किया। 2012 में शादी के बाद जब वह 2017 में प्रेग्नेंट हुई और उनकी बेटी हुई तो उन्होंने शो से ब्रेक लें लिया और अभी वह अपने परिवार और बच्चे के साथ ही समय बिता रही है।

अनिता हसनदानी

अनिता हस्सनंदानी छोटे पर्दे के कई शोज में नजर आ चुकी है। उन्होंने 2021 में एक बेटे को जन्म दिया। तब से वह छोटे पर्दे से दूर है। अभी फिलहाल उनकी छोटे पर्दे में आने की कोई इच्छा नहीं है।

माही विज

माही विज 2019 में एक बेटी की मां बनी तभी से वह छोटे पर्दे से दूर है। माही ने इंटरव्यू में कहा है कि वह छोटे पर्दे में जल्दी वापसी करेगी पर अभी तक वह छोटे पर्दे में नजर नहीं आई है।

अदिति मालिक

मोहित मलिक की पत्नी अदिति मलिक पिछले साल ही एक बेटे की मां बनी। तभी से अदिति ने काम से ब्रेक लिया हुआ है। फिलहाल उनका छोटे पर्दे पर लौटने का कोई इरादा नहीं है।

कांची कौल

टीवी जगत के टॉप एक्टर में से एक शब्बीर आहलूवालिया की पत्नी कांची कौल छोटे पर्दे में अपनी काफी नाम बनाई है। पर बेटे के होने के बाद वह छोटे पर्दे से गायब हो गई और अभी तक उन्होंने कमबैक नहीं किया है।

सौम्य टंडन

‘भाभी जी घर पर है’ से मशहूर हुई सौम्या टंडन ने बेटे को जन्म देने के बाद से छोटे पर्दे से दूरी बनाई हुई है, और फिलहाल उनका छोटे पर्दे में लौटने का कोई इरादा नहीं है। वह अभी अपने बेटे के साथ ही समय बिताना पसंद कर रही है।

देबीना बनर्जी

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी बीते 3 अप्रैल को ही पेरेंट्स बने। देवीना प्रेगनेंसी के दौरान से ही छोटे पर्दे से दूर है और फिलहाल उनका कमबैक का कोई इरादा नहीं है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: