महेश भट्ट से डांट खाने की वजह से सुष्मिता सेन करती है तारीफ, कारण जानकर रह जाएंगे आप हैरान

महेश भट्ट बॉलीवुड के काफी बड़े फिल्म निर्माता रहे हैं। वह आज भी कई सारी फिल्मों में बतौर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर अपनी भूमिका निभा रहे हैं, लेकिन उनकी करियर से जुड़ी एक बात जिसके बारे में कुछ सुष्मिता सेन ने बताया और उनकी काफी ज्यादा तारीफ भी की है। जिसके बारे में हम अब खुलासा करने जा रहे हैं। इसके बारे में जानकर आप काफी ज्यादा हैरान हो जाएंगे।

सुष्मिता सेन कर चुकी है बॉलीवुड पर राज।

सुष्मिता सेन बॉलीवुड की काफी जानी-मानी अदाकारा हैं। जिनकी एक्टिंग लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है। उनमें बॉलीवुड के बड़े से बड़े कलाकारों के साथ अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है। जहां लोग कुछ दिनों में उनके बहुत बड़े फैन हो गए। और आज जब वह बॉलीवुड से काफी दूर है, तब भी उनकी फैन फॉलोइंग में कोई अंतर नहीं पड़ा। लोग आज भी उन्हें उतना ही ज्यादा पसंद करते हैं जितना पहले करते थे।

महेश भट्ट से डांट खाने की वजह से सुष्मिता सेन करती है तारीफ, कारण जानकर रह जाएंगे आप हैरान

शुरुआत में काफी बेकार एक्टिंग करती थी सुष्मिता।

सुष्मिता सेन विश्व सुंदरी का खिताब जीत चुकी थी, लेकिन उनकी एक्टिंग स्किल के बारे में अगर हम बात करें तो वह काफी ज्यादा बुरी थी। शुरुआत में उन्हें एक्टिंग से जुड़ी काफी सारी समस्याएं होती थी। क्योंकि उनके पास एक्सपीरियंस भी नहीं था। साथ ही साथ उन्हें एक्टिंग करना भी बहुत अच्छे तरीके से नहीं आता था। जिस वजह से उनके साथ फिल्म बनाना फिल्म निर्माताओं के लिए काफ़ी ज्यादा मुश्किल हो गया था।

महेश भट्ट से डांट खाने के बाद भी करती हैं उनकी तारीफ।

महेश भट्ट बॉलीवुड के बहुत ही बड़ी फिल्म निर्माता है। और आज भी वह बहुत सारी फिल्मों पर काम कर रहे हैं ।सुष्मिता सेन के साथ ही उन्होंने फिल्मों पर काफी ज्यादा काम किया है। एक बार सेट पर सबके सामने सुष्मिता सेन को महेश भट्ट ने काफी जोरदार डांट लगाई थी, लेकिन इसके बावजूद भी सुष्मिता सेन महेश भट्ट की इस डांट की वजह से काफी ज्यादा उनकी तारीफ करती है। इसकी वजह जानकर आप काफी ज्यादा हैरान हो जाने वाले हैं और महेश भट्ट की काफी ज्यादा तारीफ करेंगे।

महेश भट्ट से डांट खाने की वजह से सुष्मिता सेन करती है तारीफ, कारण जानकर रह जाएंगे आप हैरान

महेश भट्ट ने इसलिए लगाई थी डांट।

महेश भट्ट बॉलीवुड के कई सारे कलाकारों के साथ फिल्म बना चुके हैं। उन्होंने सुष्मिता सेन के साथ भी कई सारी फिल्में बनाई है। एक बार शूटिंग के दौरान सुष्मिता सेन का भी बुरी एक्टिंग कर रही थी। उन्हें गुस्सा का रिएक्शन देना था लेकिन वह ठीक से नहीं दे पा रही थी। तभी महेश भट्ट ने उन्हें सबके सामने काफी जोरदार तरीके से डांटा। जिसके बाद सुष्मिता सेन उन पर भड़क कर कहने लग गई कि वह ऐसा नहीं कर सकते हैं। और उन्हें अब उनके साथ काम नहीं करना है। इसका जवाब देने का तरीका चाहिए था। यह सुनकर सुष्मिता सेन काफी ज्यादा हैरान रह गई। और एक ट्रैक्टर के रूप में उनकी तारीफ काफी ज्यादा करती है।

महेश भट्ट से डांट खाने की वजह से सुष्मिता सेन करती है तारीफ, कारण जानकर रह जाएंगे आप हैरान

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: