मल्लिका अरोड़ा के प्रेग्नेंट होने की खबर पर अर्जुन कपूर ने दिया रिएक्शन

मल्लिका अरोड़ा बॉलीवुड की काफी जानी-मानी एक्ट्रेस है। जिन्होंने कई सारी फिल्मों में ऐक्टिंग की हुई है। साथ-साथ उनके आइटम सॉन्ग भी काफी ज्यादा फेमस हुआ करते हैं, लेकिन इन दिनों वह अपनी पर्सनल जिंदगी की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में चल रही है। कुछ समय पहले उनकी प्रेग्नेंट होने की खबर को लेकर के काफी ज्यादा खबरों का सिलसिला गर्म हो गया था। जिस पर अब अर्जुन कपूर ने रिजल्ट करते हुए कुछ बातें सबके सामने रखी है।

मल्लिका अरोड़ा के प्रेग्नेंट होने की खबर पर अर्जुन कपूर ने दिया रिएक्शन

मल्लिका अरोड़ा के प्रेग्नेंट होने की खबर आई थी सामने

मल्लिका अरोरा और अर्जुन कपूर इस समय भी लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। अभी हाल ही में एक काफी जानी-मानी न्यूज़ एजेंसी की ओर से मल्लिका अरोड़ा के प्रेग्नेंट होने की खबर आ रही थी। जिसके वजह से खबरों का सिलसिला काफी ज्यादा गरम हो गया। और मल्लिका अरोड़ा काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गई। लोग इस बारे में और भी अपडेट जानना चाहते थे लेकिन अब अर्जुन कपूर ने इस पर अपना रिएक्शन दे दिया है।

मल्लिका अरोड़ा के प्रेग्नेंट होने की खबर पर अर्जुन कपूर ने दिया रिएक्शन

अर्जुन कपूर ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की रिलेशनशिप की खबरें कहां पर ज्यादा सुर्खियों में है यह दोनों की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरते हैं ,लेकिन इन दिनों इनकी रिलेशन से भी खबरें कुछ ज्यादा ही जोर पकड़ रही है। क्योंकि अर्जुन कपूर और मलिका अरोड़ा के काफी लंबे समय के बाद रिलेशनशिप में रहने से एक काफी जानी-मानी न्यूज़ एजेंसी की ओर से यह सबके सामने रख दी गई की, मलिका अरोड़ा जिस पर काफी ज्यादा भड़क चुके हैं। और उन्होंने इस पर काफी गंभीर टिप्पणी की है।

अर्जुन कपूर की ओर से आया यह रिएक्शन

अर्जुन कपूर मल्लिका अरोड़ा के प्रेग्नेंट वाली खबर को लेकर के काफी ज्यादा बढ़ा चुके हैं। और उन्हें इस बात को लेकर काफी गंभीर टिप्पणी कर दी है। उन्होंने मीडिया से इस बारे में बात करते हुए कहा कि या काफी ज्यादा बुरी बात है कि आप इस तरीके की खबर दिखाते हैं। हम लोग इसे ज्यादा सीरियस नहीं लेते हैं। और अनदेखा कर जाते हैं इसका मतलब यह नहीं कि आप इसे कैजुअल लेते रहें इसके बाद अपनी बात खत्म करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी निजी जिंदगी से खेलने की हिम्मत मत करना।

मल्लिका अरोड़ा के प्रेग्नेंट होने की खबर पर अर्जुन कपूर ने दिया रिएक्शन

काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में

मल्लिका अरोरा और अर्जुन कपूर काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है। मल्लिका अरोरा का अरबाज खान के साथ 2017 में तलाक हुआ था। लेकिन इससे पहले ये दोनों रिलेशनशिप में है इन दोनों ने खुलकर जनता के सामने अपनी रिलेशनशिप का अनाउंसमेंट 2019 में कर डाला था। इसके बाद अभी ओपनली एक दूसरे के साथ देखे जाते हैं कई सारे मौके पर ही एक दूसरे के साथ देखे गए हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: