मनोज तिवारी के घर गूंजी किलकारियां हुआ एक बेटी का जन्म

मनोज तिवारी भोजपुरी इंडस्ट्री के एक काफी जाने माने कलाकार हैं। जिन्होंने कई सारे भोजपुरी फिल्मों में काफी कमाल की एक्टिंग दिखाई है। इनकी फिल्में काफी ज्यादा हिट रहा करती है। और इनके गाने भी काफी ज्यादा प्रचलन में रहा करते हैं, लेकिन आज हम इनके निजी जिंदगी के बारे में बात करेंगे। जी हां इनके घर में एक नन्ही सी बच्ची ने जन्म लिया है। इस वक्त मनोज तिवारी ने अपनी खुशी जाहिर की है।

मनोज तिवारी के घर गूंजी किलकारियां हुआ एक बेटी का जन्म

भोजपुरी इंडस्ट्री के दमदार कलाकार

मनोज तिवारी के बारे में अगर हम बात करें तो भोजपुरी इंडस्ट्री के काफी बड़े कलाकार हैं। जिन्होंने कई सारी भोजपुरी फिल्म में काफी कमाल किया कि एक्टिंग दिखाई हुई है। इन की बेहतरीन फिल्मों के फैंस की कुछ कमी नहीं है। लोग इनके फिल्मों को देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। और लोगों को इनकी फिल्में बहुत ही ज्यादा पसंद भी आया करती है। एक ऐसा नहीं फिल्मों में अपने गाने भी दे चुके हैं और लोगों के गाने काफी है पसंद आते हैं।

मनोज तिवारी के घर गूंजी किलकारियां हुआ एक बेटी का जन्म

मनोज तिवारी के घर बेटी ने लिया जन्म

मनोज तिवारी ने अपने फैंस को सोशल मीडिया के माध्यम से यह खुशखबरी दी कि उनके घर में एक बेटी ने जन्म लिया है। जिसे जानकर उनके चाहने वाले काफी ज्यादा खुश हो गए। और उनका परिवार काफी ज्यादा खुश है। उन्होंने अपने बेटी के जन्म लेने की वजह से काफी ज्यादा खुशी भी जाहिर की है। और उनके फैंस उन्हें काफी ज्यादा बधाई भी इसके लिए देख रहे हैं उन्होंने हॉस्पिटल से फोटो पोस्ट की थी।

मनोज तिवारी के घर गूंजी किलकारियां हुआ एक बेटी का जन्म

दूसरी पत्नी है सुरभि

मनोज तिवारी की पत्नी के बारे में अगर हम बात करें तो उनकी पत्नी सुरभि तिवारी उनकी दूसरी पत्नी है जिसके साथ 2020 में मनोज तिवारी जी का विवाह हुआ था। इसके बाद 2022 में उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया जिसके बाद उनके परिवार में काफी ज्यादा खुशी का माहौल है। मनोज तिवारी भी काफी खुश नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपनी खुशी का जाहिर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कर दिया है।

पॉलिटिक्स में भी निभाते हैं अच्छी भूमिका

मनोज तिवारी के बारे में हम बात करें तो उन्होंने पॉलिटिक्स में भी अच्छी खासी भागीदारी निभा रखी है। एक पॉलीटिशियन के रूप में भी उनकी भूमिका बहुत ही अच्छी है। और भारतीय जनता पार्टी में उन्हें अच्छा खासा पद प्राप्त है। वह काफी मौके पर अपने पॉलिटिक्स करियर में एक कामयाब इंसान की तरह उभरकर सामने आए हैं। उन्होंने कई बार पार्टी के लिए काफी मेहनत की है। और एक विधायक के रुप में पार्टी के लिए अच्छा खासा योगदान दे चुके हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: