मगरमच्छ को किस करते नजर आए प्रज्ञा, अब सोशल मीडिया पर हो रही है खिंचाई

खतरों के खिलाड़ी 12 इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। खबरों की माने तो ये शो कलर्स टीवी पर 7 अगस्त को प्रसारित होने वाला है। इस बार शो में टीवी के बड़े बड़े कलाकार नज़र आने वाले है इसलिये इस बार ये शो दर्शको के बीच काफी ज़्यादा सुर्खियों में है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस शो का हर सीजन दर्शको द्वारा काफी पसंद किया जाता है और हर बार दर्शको का दिल जीतने में सफल हो जाता है। लेकिन इस बार ये शो दर्शको के लिए काफी खास होने वाला है, क्योंकि इस बार शो में टीवी के बड़े-बड़े स्टार नजर आने वाले हैं।

खतरों के खिलाड़ी 12 का नया प्रोमो हुआ रिलीज

हाल ही में खतरों के खिलाड़ी के 12वे सीजन का एक प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमें टीवी की सबसे पॉपुलर और दर्शकों की फेवरेट बहू प्रज्ञा उर्फ सृति जहां खतरों से खेलते नजर आई है। सृति जहां को इस अवतार में देखकर दर्शक हक्के बक्के रह गए। शो का यह प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और सृति जहां के स्टैंड की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। सृति जहां का यह अवतार वाकई में हैरान कर देने वाला है।

खतरों से खेलती नजर आई अभिनेत्री सृति जहां

शो के प्रोमो में सृति झा मगरमच्छ को किस करती हुई नजर आई और सांप को अपने गले में लटका कर रस्सी पर चलती हुई नजर आ रही है। रस्सी पर चलते हुए अचानक सृति जहां का पैर फिसल जाता है और वह पानी में जा गिरती है। इस प्रोमो के बाद सोशल मीडिया पर खलबली मच चुकी है और सृति जहां को इस अवतार में देखने के लिए दर्शक बेचैन हो रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सृति जहां को दर्शकों के बीच असल पहचान ज़ी टीवी के पॉपुलर सीरियल कुमकुम भाग्य से मिली थी।

सृति जहां कुमकुम भाग्य में पिछले 9 वर्षों से काम कर रही है और इस सीरियल में वह प्रज्ञा नामक किरदार निभाती है। इस किरदार में उन्हें दर्शकों से भरपूर प्यार मिला है और आज भी वह इसी सीरियल का हिस्सा बनी हुई है। सीरियल में उनके साथ अभिनेता के रूप में शब्बीर आहलूवालिया है जोकि अभी नामक किरदार निभाते हैं। प्रज्ञा और अभी की यह जोड़ी पिछले कई समय से दर्शकों की फेवरेट बनी हुई है। इन दोनों के अभिनय के कारण ही कुमकुम भाग्य की टीआरपी हमेशा से आसमान को छूते हुए नजर आती है। सीरियल कुमकुम भाग्य टीआरपी के लिस्ट में टॉप टेन के अंदर ही होता है।

खबरों की मानें तो खतरों के खिलाड़ी 12 में सृति जहां के अलावा रूबीना दिलाईक, जन्नत जुबेर रहमानी जैसी पॉपुलर अभिनेत्रियां भी नजर आने वाली है। जन्नत जुबेर रहमानी इस सीजन की सबसे महंगी कलाकार के रूप में देखी जा रही है। कुछ खबरों अनुसार बताया जा रहा है कि जन्नत जुबैर रहमानी खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बने के लिए 1 एपिसोड का 18 लाख रुपए लेने वाली है। फिलहाल जन्नत भी इस बार शो मे खतरों का सामना करती नजर आएंगी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: