भूल भुलैया 2 से भी ज्यादा डरावनी है ये 5 हॉरर फिल्में

bhool bhulaiyaa 2

हॉरर फिल्में दर्शकों को हमेशा ही पसंद आती है। हिंदी सिनेमा में हॉरर फिल्मों का चलन निदेशक श्याम रामसे नहीं किया था। रामसे ब्रदर्स के बाद ही बॉलीवुड में कई भूतिया फिल्में बनी जो दर्शकों को पसंद भी आई और काफी हिट भी रही। इनमें से कुछ फिल्मों ने दर्शकों को डराया तो कुछ ने हंसाया। जैसे महल, रात, 1920, डरना मना है, भूल भुलैया और इस्त्री जैसी फिल्में। इन हॉरर फ़िल्मों का सिलसिला आज भी जारी है।

हाल ही में कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 रिलीज हुई जो 2007 में आई अक्षय कुमार की भूल भुलैया का सीक्वल है। भूल भुलैया भी सुपरहिट साबित हुई थी, और भूल भुलैया टू को भी दर्शकों का ढेरों प्यार मिल रहा है। यह फिल्म भी बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। आज हम आपको इस लिस्ट में अपकमिंग हॉरर फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं, जो आपको डराने और मनोरंजन के लिए पूरी तरह तैयार है

भेड़िया

अमर कौशिक निर्देशित भेड़िया सुपरनैचुरल थ्रिलर हॉरर कॉमेडी है। जिसमें वरुण धवन, कृति सेनन और अभिषेक बनर्जी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म दिनेश बजाज के प्रोडक्शन तले बन रही है। दिनेश बजाज के प्रोडक्शन हाउस की यह तीसरी हॉरर फिल्म होगी इससे पहले स्त्री और रूही रिलीज हो चुकी है।

स्त्री ने भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था और फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। भेड़िया फिल्म पहले 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, पर अब इस फिल्म की रिलीज डेट को पीछे कर दिया गया है। अब यह फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में आने वाली है।

रॉकेट गैंग

बॉस्को लेस्ली माट्रेस रॉकेट गैंग के जरिए बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म में सहज सिंह चहल, आदित्य सील, जे सीन और निकिता दत्ता मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म डांसर हॉरर कॉमेडी है। यह फिल्म 26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। रॉकेट गैंग भारत की पहली ऐसी फिल्म होगी जिसे रियल टाइम वर्चुअल रियलिटी फॉर्मेट में शूट किया जाएगा। इस तकनीकी से हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म द जंगल बुक, लायन किंग जैसे फिल्मों के रीमेक शूट हो चुके है।

फोन भूत

फोन भूत गुरमीत सिंह निर्देशित हॉरर कॉमेडी ड्रामा है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ, सिद्धार्थ चक्रवर्ती और इशान खट्टर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 15 जुलाई को रिलीज होने वाली है। फिल्म की शूटिंग राजस्थान में की गई है। इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित है।

रोजी: द सैफरॉन चैप्टर

विशाल रंजन मिश्रा निर्देशित रोजी: द सैफरॉन चैप्टर सच्ची घटना पर आधारित है। यह गुरुग्राम में बीपीओ कंपनी में कार्यरत एक महिला कर्मचारी रोजी की अचानक लापता होने की वास्तविक कहानी है। इस फिल्म से श्वेता तिवारी की लाडली पलक तिवारी बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म को पहले 14 जनवरी को रिलीज किया जाना था, लेकिन अभी फिल्म के रिलीज डेट को पीछे कर दिया गया है और इस फिल्म के नए डेट की अभी भी घोषणा नहीं हुई है।

धुंध

प्रेरणा वी अरोड़ा निर्देशित धुंध साइकोलॉजिकल हॉरर फिल्म है। प्रेरणा इससे पहले अनुष्का शर्मा की हॉरर फिल्म परी को निर्देशित कर चुके हैं। इस हॉरर ड्रामा में आफताब शिवदासानी और निन दुसांज शिवदासानी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। अभी तक इस फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा नहीं हुई है। लेकिन इस साल तक इस फिल्म की शूटिंग खत्म कर इस फिल्म को रिलीज करने की बात मेकर्स कह रहे हैं। अब देखना होगा यह फिल्म दर्शकों को कितना पसंद आती है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: