भूल भुलैया 2 की कमाई पर अक्षय कुमार ने दिया ऐसा रिएक्शन

krthik akshay

कार्तिक आर्यन की मचअवेटेड फिल्म भूल भुलैया 2 आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। इस फिल्म ने रिलीज के साथ ही सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया। दर्शक इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं।भूल भुलैया 2 साल 2007 में अक्षय कुमार और विद्या बालन की भूल भुलैया का सीक्वल है। वहीं भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आई।

इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। भूल भुलैया 2 बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे में 14.11 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया साथ ही क्रिटिक्स द्वारा भी इस फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिली। इस फिल्म को लेकर कार्तिक आर्यन की काफी चर्चा हो रही है, साथ ही फिल्म में निभाए गए कार्तिक आर्यन के किरदार और कार्तिक आर्यन की अदाकारी की भी काफी तारीफ की जा रही है ।

विवेक अग्निहोत्री ने की कार्तिक आर्यन की तारीफ

‘द कश्मीर फाइल’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने कार्तिक आर्यन के लिए ट्वीट किया। उन्होंने कार्तिक आर्यन को फिल्म के लिए बधाई दी। उन्होंने लिखा ‘बड़ी सफलता के लिए बहुत-बहुत बधाई और प्यार कार्तिक और तुम्हारा काम यूं ही चमकता रहे और ‘एकला चलो रे’ को कभी मत भूलना’।

विवेक अग्निहोत्री द्वारा ‘एकला चलो रे’ के इस कथन से बॉलीवुड की गलियों में गर्माहट फिर से बढ़ गई है। खबरों के अनुसार, शायद विवेक अग्निहोत्री इस ‘एकला चलो रे’ के कथन से नेपोटिज्म पर वार कर रहे हैं, क्योंकि हाल ही में कार्तिक आर्यन को करण जौहर की अपकमिंग फिल्म से निकाला गया है। दर्शक इस ‘एकला चलो रे’ को इसी कथन से जोड़ रहें है।

अक्षय कुमार का रिएक्शन

भूल भुलैया 2 अक्षय कुमार की साल 2007 में रिलीज भूल भुलैया का सीक्वल है। कार्तिक आर्यन के भूल भुलैया 2 में होने से सबको लगा अक्षय कुमार इस बात से खफा होंगे पर ऐसा कुछ नहीं है। अक्षय कुमार ने फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया सामने रखी। अक्षय कुमार ने कार्तिक को सपोर्ट करते हुए कहा, ‘मैंने अभी तक फिल्म नहीं देखी लेकिन मुझे इसकी कहानी के बारे में पता है मैं जल्दी इसे देखूंगा’।

भूल भुलैया 2 का बेहतरीन प्रदर्शन

‘द कश्मीर फाइल’ को छोड़कर इस साल बॉक्स-ऑफिस पर बॉलीवुड की कोई भी फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। चाहे वह अजय देवगन की ‘रनवे 34’ हो या जॉन अब्राहम की ‘अटैक’ सारी फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। इसी बीच कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है, फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 14.11 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। कार्तिक आर्यन ने अपने भूल भुलैया 2 के जरिए बॉलीवुड की बॉक्स-ऑफिस पर सोई हुई किस्मत फिर से जगा दी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: