भाभी जी घर पर हैं सीरियल के विभूति नारायण मिश्रा और तिवारी जी के असली पत्नी से मिलिए

भाभी जी घर पर हैं सीरियल

वैसे तो टेलीविजन पर कई ऐसे धारावाहिक आते हैं जिन्हें लोग बहुत पसंद करते हैं लेकिन पिछले कुछ सालों से टेलीविजन पर एक कॉमेडी धारावाहिक काफी प्रसिद्ध है जिसे घर-घर में बहुत पसंद किया जाता है। अगर आप नहीं समझे हैं तो हम आपको बता दें कि हम बात कर रहे हैं धारावाहिक भाभी जी घर पर हैं के बारे में। इस धारावाहिक में हर पात्र दर्शकों को गुदगुदाने का काम करता है और यह धारावाहिक बच्चों से लेकर बूढ़ों तक को काफी पसंद आता है। इस धारावाहिक में विभूति नारायण मिश्रा, तिवारी जी, अंगूरी भाभी और गोरी मैम के कैरेक्टर को काफी पसंद किया जाता है और यह चारों कैरेक्टर हर घर में फेमस है। इस धारावाहिक के दर्शक अपने पसंदीदा कैरेक्टर के रियल लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं और इसी को ध्यान में रखते हुए हम आज आपको इन रील लाइफ कैरेक्टर के रियल लाइफ पाटनर के बारे में बताने जा रहे हैं।

धारावाहिक भाभी जी घर पर है के कई कलाकार वैसे तो बदल चुके हैं लेकिन आज भी उन कलाकारों की एक्टिंग लोगों के दिलों दिमाग में बसी हुई है। आज हम आपको इन्हीं कलाकारों के रियल लाइफ पार्टनर के बारे में बताने जा रहे हैं।

विभूति नारायण मिश्रा
विभूति नारायण मिश्रा

विभूति नारायण मिश्रा

कॉमेडी धारावाहिक भाभी जी घर पर है में दर्शकों को गुदगुदाने वाले विभूति नारायण मिश्रा का असल जिंदगी में आसिफ शेख नाम है। विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाने वाले आसिफ शेख इस धारावाहिक में अंगूरी भाभी की खूबसूरती के दीवाने हैं और उनकी कॉमेडी इस धारावाहिक में चार चांद लगा देती है।

आपको बताते चलें कि आसिफ शेख बॉलीवुड के एक जाने माने अभिनेता हैं। इन्होंने सलमान खान और शाहरुख खान की फिल्म करण अर्जुन में भी काम किया था। इनके अलावा भी उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में छोटे बड़े रोल किए हैं, आसिफ शेख की पत्नी रियल लाइफ में बहुत खूबसूरत है और उनका नाम जेबा शेख है।

मनमोहन तिवारी
मनमोहन तिवारी

मनमोहन तिवारी

इस धारावाहिक में तिवारी जी का किरदार निभाने वाले अभिनेता रोहिताश गौड़ को तो आप भली-भांति पहचानते होंगे। अभिनेता रोहिताश गौड़ की पत्नी का नाम रेखा गौड़ है और इनकी दो खूबसूरत बेटियां भी हैं। मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले रोहिताश गौड़ इस धारावाहिक में गोरी मेम के खूबसूरती के दीवाने हैं और इनकी दीवानगी भरी कॉमेडी देखने के लिए दर्शक काफी उतावले रहते हैं, जिस प्रकार इस धारावाहिक में उनकी पत्नी अंगूरी भाभी बेहद खूबसूरत है। वैसे ही रियल लाइफ में भी उनकी पत्नी रेखा बेहद खूबसूरत है।

अंगूरी भाभी
अंगूरी भाभी

अंगूरी भाभी

अपनी खूबसूरती और बेहतरीन आवाज के लिए दर्शकों के बीच बेहद फेमस अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का नाम शुभांगी अत्रे है। वह जितनी खूबसूरत है उनकी आवाज भी उतनी ही खूबसूरत है धारावाहिक में अंगूरी भाभी के दीवाने विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाने वाले अभिनेता आसिफ शेख है, जिनकी कॉमेडी दर्शक काफी पसंद करते हैं। आपको बता दें कि शुभांगी अत्रे रियल लाइफ में भी उतनी ही खूबसूरत है, जितना वह अंगूरी भाभी के कैरेक्टर में नजर आती हैं और उनके रियल लाइफ पार्टनर का नाम पीयूष परे है जो उनसे बेहद प्यार करते हैं।

हप्पू सिंह
हप्पू सिंह

हप्पू सिंह

इस धारावाहिक में इंस्पेक्टर का किरदार निभा रहे हप्पू सिंह की रील लाइफ पार्टनर का नाम सपना त्रिपाठी है। हप्पू सिंह इस धारावाहिक में हर किसी से न्योछावर मांगते रहते हैं और उनका स्टाइल और बात करने का तरीका दर्शकों के बीच काफी पसंद है और उनके कैरेक्टर के स्टाइल को भी काफी पसंद किया जाता है। इनका कैरेक्टर धारावाहिक भाभी जी घर पर है का काफी प्रसिद्ध कैरेक्टर है।

गोरी मैम
गोरी मैम

गोरी मैम

धारावाहिक भाभी जी घर पर है में गोरी मैम का किरदार निभाने वाली खूबसूरत अभिनेत्री सौम्या टंडन को तो आप भली-भांति जानते होंगे। इस धारावाहिक में सौम्या टंडन ने जिस गोरी मैम के कैरेक्टर को निभाया है उस कैरेक्टर को धारावाहिक में तिवारी जी काफी पसंद करते हैं और वह उस कैरेक्टर के दीवाने हैं। सौम्या टंडन रील लाइफ में जितनी खूबसूरत नजर आती है वह रियल लाइफ में भी उतनी ही खूबसूरत है। सौम्या टंडन के पति का नाम सौरभ देवेंद्र सिंह है और इनकी जोड़ी काफी खूबसूरत लगती है।

इसे कॉमेडी धारावाहिक में सब को गुदगुदाने वाले यह सभी पात्र रियल लाइफ में काफी हंसमुख है और यह रियल लाइफ में भी अपने पार्टनर के साथ उसी प्रकार से खुश रहते हैं, जिस प्रकार इस धारावाहिक में उनका कैरेक्टर दिखाया गया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: