ब्रह्मा मिश्रा की उम्र,‌गर्लफ्रेंड, पत्नी, परिवार, जीवनी इत्यादि के बारे में जानिए

ब्रह्मा मिश्रा की उम्र,‌गर्लफ्रेंड, पत्नी, परिवार, जीवनी इत्यादि के बारे में जानिए

ब्रह्मा बॉलीवुड के एक बहुत ही जाने माने कलाकार हैं । जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है । उन्होंने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कई फिल्मों में किया है 2015 में एक फिल्म आई थी मांझी द माउंटेन मैन जिसमें उन्होंने काफी अच्छा किरदार निभाया था 2019 में इन्होंने अक्षय कुमार के साथ केसरी में काम किया। इनके सबसे ज्यादा सराहे जाने वाले किरदार हैं मिर्जापुर के पार्ट वन और पार्ट 2 में मुन्ना भैया के दोस्त ललित का से लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया ब्रह्मा का जन्म 1985 में ब्रह्मस्वरूप मिश्रा के नाम से मध्यप्रदेश में हुआ था। बहुत ही कम उम्र में इनकी मौत हो गई इसका क्या कारण था हम आगे जानेंगे।

परिवार

उनके परिवार के बारे में कोई खासा जानकारी नहीं है बस हमें इतना पता लग पाया है कि इनके पिता एक बैंक कर्मचारी थे। लेकिन उनका नाम पता नहीं लग पाया इनकी मां एक गृहिणी थी। उनका भी नाम हमें पता नहीं लग पाया है इनके भाई संदीप मिश्रा जो कि पेशे से एक वकील हैं। बात करेंगे वैवाहिक जीवन की तीनों ने अभी तक विवाह नहीं किया था और बहुत कम ही समय में इनकी मृत्यु हो गई थी

करियर

बात करें इनके करियर की तीनों ने अपने करियर की शुरुआत 2013 में चोर चोर फिल्म से की थी। इसके बाद इन्हें 2015 में मांझी द माउंटेन मैन फिल्म में मिला फिर उन्होंने 2016 में आमिर खान के साथ दंगल फिल्म में काम किया। इन्होंने वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ बद्रीनाथ की दुल्हनिया में 2017 में काम किया। उन्होंने रितिक रोशन के साथ 2019 में सुपर थर्टी में काम किया। इसके बाद उन्होंने अक्षय कुमार के साथ 2019 में केसरी में काम किया। इनके काम को सबसे ज्यादा सराहा गया मिर्जापुर के पार्ट वन और पार्ट 2 में मुन्ना त्रिपाठी के दोस्त ललित के किरदार से इस किरदार को काफी ज्यादा पसंद किया गया।

नेटवर्थ

बात करें ब्रह्मा के कुल संपत्ति के बारे में उन्होंने बॉलीवुड के कई फिल्मों में काम किया है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2013 में जोर-जोर से किया फिर 2015 में इन्होंने मांझी द माउंटेन मैन में काम किया , आमिर खान के साथ उन्होंने 2016 में दंगल में काम किया वरुण धवन के साथ बिनानी बद्रीनाथ की द दुल्हनिया में काम किया है। इतने फिल्म में काम करने के बाद इनके पास कोई 2 मिलियन डॉलर की संपत्ति है।

मौत

जब इनकी मौत ही खबरें आने लगी तो लोग यह जानकर काफी हैरान हुए कि मिर्जापुर के पार्ट वन और पार्ट टू में ललित किरदार निभाने वाले ब्रह्मा मिश्रा अब इस दुनिया में नहीं है। लोग इनके मौत की खबर जानकर बहुत ही ज्यादा दुखी हुए इनकी मौत की खबर ने बॉलीवुड की दुनिया को एक बड़ा झटका दिया 2 दिसंबर 2021 की बात है इनकी बॉडी सुबह-सुबह इनके किराए के मकान में मिली। पोस्टमार्टम के रिपोर्ट से पता लगा कि इनकी मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: