ब्रह्मास्त्र ने किया ओटीटी प्लेटफार्म पर धमाका आने वाली है और भी कई सारी बेहतरीन फिल्में

अयान मुखर्जी निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रिलीज के साथ ही इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। अपने ओपनिंग डे पर ब्रह्मास्त्र ने 38 करोड़ की कमाई की। इसके साथ ही वीकेंड पर ब्रह्मास्त्र की कमाई ने और उछाल मारा। रिपोर्ट की मानें तो वीकेंड तक ब्रह्मास्त्र 100 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लेगी। इसी बीच खबर आ रही है कि आलिया और रणबीर स्टार ब्रह्मास्त्र की ओटीटी डील फाइनल हो चुकी है। कोविड 19 के बाद से ओटीटी प्लेटफॉर्म की लोकप्रियता में काफी बढ़ोतरी हुई है। लोग ओटीटी प्लेटफार्म में फिल्में देखना काफी पसंद करते है। ओटीटी प्लेटफार्म में एक से बढ़कर एक फिल्म है। कई बड़ी-बड़ी फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर ही रिलीज की गई जैसे ‘शमशेरा’, ‘उधम सिंह’ ऐसे ही अनगिनत फिल्में। अब खबर आ रही है कि ब्रह्मास्त्र भी ओटीटी में आने के लिए तैयार है। फिल्म के मेकर्स ने ओटीटी से काफी अच्छा मुनाफा कमाया है। तो चलिए जानते है आखिर कौन से प्लेटफार्म में नजर आने जा रही है ब्रह्मास्त्र…

ब्रह्मास्त्र ने अपने राइट्स ओटीटी प्लेटफार्म में काफी महंगे दामों में बेचे…

ओटीटी की बढ़ती लोकप्रियता के कारण कई फिल्म मेकर्स ने अपने फिल्मों के राइट्स ओटीटी प्लेटफार्म में बेचकर काफी अच्छा मुनाफा कमा रहे है। इसी बीच अयान मुखर्जी निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ की खबर भी सामने आ चुकी है। बता दे ब्रह्मास्त्र के राइट्स डिजनी प्लस हॉटस्टार में बेचा गया है। अब डिजनी प्लस हॉटस्टार में जल्दी आप ब्रह्मास्त्र का मजा उठा सकते है। रिपोर्ट की माने तो ब्रह्मास्त्र के राइट्स काफी महंगे दामों में बचे गए है। 410 करोड़ में बनी इस फिल्म के राइट्स को काफी महंगे दामों में ओटीटी प्लेटफॉर्म में बेचा गया है। ख़बर माने तो फिल्म मेकर्स का ये ओटीटी डील 150 करोड़ रुपए में फाइनल हुआ है।

फिल्म मेकर्स पर छाया है ओटीटी का जादू…

पर यह कोई पहली फिल्म नहीं है जिसके राइट्स बेचे गए है। इससे पहले भी कई मूवीस है जिनके राइट्स भारी कीमत पर ओटीटी प्लेटफॉर्म में बेचे गए हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म की लगातार बढ़ती लोकप्रियता फिल्म मेकर्स को ओटीटी की और खींचे ले जा रहे है। हाल ही में रिलीज ‘लाल सिंह चड्ढा’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म में काफी भारी दामों में बेचा गया है। इसके साथ ‘केजीएफ चैप्टर 2’ तथा कई अनगिनत फिल्में। कई अपकमिंग फिल्म्स भी ओटीटी में काफी महंगे दामों पर बेची गई है…

लाल सिंह चड्ढा…

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान की 11 अगस्त को रिलीज ‘लाल सिंह चड्ढा’ सिनेमाघरों में अपना कुछ जलवा नहीं दिखा पाई। इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर मुख्य भूमिका में नजर आई। बता दे यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गप’ की ऑफिशल रीमेक है। इस फिल्म के डिजिटल राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म में 160 करोड़ रूपए में बेचे गए हैं।

 ब्रह्मास्त्र ने किया ओटीटी प्लेटफार्म पर धमाका आने वाली है और भी कई सारी बेहतरीन फिल्में

केजीएफ 2…

यश स्टारर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ बॉक्स-ऑफिस पर 1000 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन की। इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़े। यश का जादू बॉक्स-ऑफिस पर ऐसा छाया की सभी केजीएफ के रंग में रंग गए। केजीएफ चैप्टर 2 ने भी ओटीटी प्लेटफार्म में काफी महंगी दाम में डील पक्की की। रिपोर्ट की माने तो केजीएफ 2 प्राइम वीडियो में 140 करोड़ में बिकी है।

 ब्रह्मास्त्र ने किया ओटीटी प्लेटफार्म पर धमाका आने वाली है और भी कई सारी बेहतरीन फिल्में

पठान…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘पठान’ मूवी अभी खास चर्चा में है। सिद्धार्थ आनंद के पठान मूवी से किंग खान 4 साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। ‘जीरो’ के बाद आने वाले शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म को लेकर उनके फैंस के बीच उत्साह देखने को मिल रहा है। पर इस बीच इस मूवी से जुड़ी एक ताजा-ताजा खबर यह आई है कि, इस मूवी के डिजिटल राइट्स काफी बड़ी कीमत में बेचे गए हैं। यशराज के बैनर तले बन रही इस फिल्म के लिए अमेजॉन प्राइम से मेकर्स की बात बन गई है और 210 करोड़ में इसके राइट्स अमेजॉन प्राइम को बेचे गए हैं।

 ब्रह्मास्त्र ने किया ओटीटी प्लेटफार्म पर धमाका आने वाली है और भी कई सारी बेहतरीन फिल्में

टाइगर 3..


सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की अपकमिंग एक्शन ड्रामा फिल्म ‘टाइगर 3’ जिसका निर्देशन अली अब्बास कर रहे हैं। खबरों की मानें तो सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म ने शूटिंग के दौरान ही 200 करोड़ की कमाई कर ली है, मेकर्स ने टाइगर 3 के डिजिटल राइट्स पूरे 200 करोड़ में बेचे हैं।

 ब्रह्मास्त्र ने किया ओटीटी प्लेटफार्म पर धमाका आने वाली है और भी कई सारी बेहतरीन फिल्में

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: