ब्रह्मास्त्र देखने के लिए खर्च करने पड़ेंगे बस 75 रुपए…

अयान मुखर्जी निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ इन दिनों बॉक्स-ऑफिस पर भौकाल मचा कर रखी है। यूं तो इस साल बॉलीवुड की अधिकतर फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई और बॉलीवुड के बड़े-बड़े ए लिस्ट एक्टर की फिल्में बॉयकॉट का शिकार। ब्रह्मास्त्र को लेकर भी मेकर्स के बीच यह दर था कि इस फिल्म का भी बॉयकॉट ना हो जाए। क्योंकि यह फिल्म 410 करोड़ के बजट में बनी है। साथ ही इस फिल्म को बनने में लगभग 4 साल की मेहनत है। फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन के साथ मोनी रॉय और नागार्जुन मुख्य भूमिका में नजर आए। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का छोटा सा कैमियो भी फिल्म में था। 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की गई ब्रह्मास्त्र बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा बिजनेस भी कर रही है। पर अब आप इस फिल्म को मात्र 75 रुपए में देख सकते हैं। तो चलिए जानते हैं किस प्रकार इतने महेंगे फिल्म को इतने कम दाम में देखा जा सकता है।

ब्रह्मास्त्र के कारण नेशनल सिनेमा डे की तारीख बदल दी गई…

भारत में राष्ट्रीय सिनेमा डे 16 सितंबर को पालन किया जाता है। पर इस बार कथित तौर पर राष्ट्रीय सिनेमा डे 16 दिसंबर की जगह 23 सितंबर को मनाने की बात हो रही है। राष्ट्रीय सिनेमा डे के अवसर पर ये फैसला लिया गया था कि बड़े-बड़े सिनेमाघर जैसे पीवीआर, आईनॉक्स, कार्निवल, सिनेपोलिस, वेब और कई सारे बड़े सिनेमा हॉल 16 सितंबर को राष्ट्रीय सिनेमा डे के अवसर पर 75 रुपए में अपने हॉल में दर्शकों को सिनेमा दिखाएंगे। पर इस दिनांक को ‘ब्रह्मास्त्र’ के कारण बदल दिया गया। ब्रह्मास्त्र की ह्यूज सक्सेस के बाद बड़े-बड़े सिनेमाघरों ने यह फैसला लिया है कि राष्ट्रीय सिनेमा दिवस 16 सितंबर की जगह 23 सितंबर को मनाया जाए।

ब्रह्मास्त्र देखने के लिए खर्च करने पड़ेंगे बस 75 रुपए...

आलिया और रणबीर के ब्रह्मास्त्र का दर्शकों के ऊपर जमकर चल रहा है जादू…

लंबे समय से वैश्विक महामारी कोरोना के कारण सारे सिनेमाघर बंद थे। जिस कारण कई बड़ी-बड़ी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज किया गया। लॉकडाउन के खत्म होने के बाद जब सारे सिनेमाघर खुले। पर बॉलीवुड की फिल्मों से सिनेमाघरों को कुछ खास फायदा नहीं हो रहा था। कोविड 19 के बाद लगभग हर बॉलीवुड फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुए। बॉलीवुड के ऊपर साउथ की फिल्में हावी रहीं। वे लंबे समय के बाद फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने बॉलीवुड की सोई हुई किस्मत को जगा दिया। अब खबर आई है कि बड़े-बड़े सिनेमाघरों ने फैसला लिया है कि नेशनल सिनेमा डे की तारीख को 16 सितंबर की जगह 23 सितंबर कर दिया गया है। ताकि ब्रह्मास्त्र जादू का यू ही चलता रहें और दर्शकों का आना भी जारी रहे।

ब्रह्मास्त्र देखने के लिए खर्च करने पड़ेंगे बस 75 रुपए...

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: