ब्रह्मास्त्र जीत रही है दर्शकों का दिल

अयान मुखर्जी निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज के बाद से सुर्खियों में छाई हुई है। इस फिल्म ने अपनी ओपनिंग डे से अभी तक बॉक्स-ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की जा रही है। रणबीर आलिया यह फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही। फिल्म के बजट की बात करे तो इसका बजट 410 करोड़ है और फिल्म की कमाई की रफ्तार को देख कर लग रहा है कि फिल्म जल्दी अपने बजट को पार कर देगी। फिल्म में रणबीर आलिया और खास तौर पर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की अदाकारी की काफी तारीफ की जा रही है। इन तीनों के साथ फिल्म का हिस्सा मौनी रॉय और जाने-माने साउथ इंडस्ट्री के अभिनेता नागार्जुन है। इन सभी कलाकारों ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा।

ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग…

‘ब्रह्मास्त्र’ अपनी रिलीज के बाद से ही बॉक्स-ऑफिस पर राज कर रही है। फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी ज्यादा हुई है। अभी मंगलवार की एडवांस बुकिंग के आंकड़े सामने आ गए है। मंगलवार की एडवांस बुकिंग बीते 4 दिन के मुकाबले कम है लेकिन वर्किंग डे के हिसाब से मंगलवार में भी ब्रह्मास्त्र का जादू दर्शकों पर यूं ही बरकरार है। बता दे मंगलवार में ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग 10 लाख 2 हजार के साथ 700 टिकट की बिक्री हुई है। यानी 2.86 करोड़ की एडवांस बुकिंग हुई है। इस पैन इंडिया फिल्म के एडवांस बुकिंग दक्षिण भारत में भी काफी बढ़-चढ़कर हुई है। तमिल में 8.63 लाख और तेलगु में 25 लाख की एडवांस बुकिंग हुई है। ब्रह्मास्त्र ने एडवांस बुकिंग में ही 3.20 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है।

ब्रह्मास्त्र जीत रही है दर्शकों का दिल...

दर्शकों पर छाया शिवा का जादू…

अयान मुखर्जी निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में नजर आए। फिल्म में रणबीर कपूर के किरदार का नाम शिवा है जो अब दर्शकों के दिलों पर छाया हुआ है। फिल्म की रिलीज से पहले अन्य बॉलीवुड फिल्म की तरह इस फिल्म के बॉयकॉट की अपील सोशल मीडिया पर जमकर हो रही थी। उज्जैन में दर्शन करने गए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के फिल्म के बॉयकॉट और रणबीर कपूर के ऊपर दर्शकों का गुस्सा साफ नजर आ रहा था। जिस कारण रणबीर कपूर और आलिया भट्ट उज्जैन के बाबा के दर्शन नहीं कर पाए। इसी बीच रिलीज ब्रह्मास्त्र के प्रति मेकर्स का यही डर था कि फिल्म बॉयकॉट का शिकार ना हो जाए। पर नहीं फिल्म ने अपनी रिलीज के साथ ही दर्शकों के दिलों में राज किया और सबसे ज्यादा रणबीर कपूर के चरित्र शिवा को दर्शकों का ढेरों प्यार मिल रहा है।

ब्रह्मास्त्र बनेगी इस साल की सबसे कामयाब बॉलीवुड फिल्म…?

‘ब्रह्मास्त्र’ की कमाए बॉक्स-ऑफिस पर लगातार जारी है और इसकी एडवांस बुकिंग भी काफी तगड़ी है। पैन इंडिया रिलीज ब्रह्मास्त्र दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। इस साल बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो अधिकतर बॉलीवुड की बड़ी फिल्में जैसे हाल ही में रिलीज आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ बॉयकॉट का शिकार होकर बॉक्स-ऑफिस पर धड़ाम से गिरी। पर इसी बीच ब्रह्मास्त्र ने इस बॉयकॉट के तलवार को अपने सर से हटाकर बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। जिससे अब यह लग रहा है कि शायद ब्रह्मास्त्र इस साल की सबसे कामयाब बॉलीवुड फिल्म साबित हो सकती है। अब आगे देखना होगा कि ब्रह्मास्त्र की कमाई का सिलसिला कैसा रहता है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: