ब्रह्मास्त्र को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मिल रहा है काफी ज्यादा प्यार

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट द्वारा अभिनीत फिल्म ब्रह्मास्त्र के बारे में अगर बात करें इस फिल्म ने पूरा बॉक्सऑफिस हिला डाला था। इसने सिनेमाघरों में काफी अच्छी खासी इनकम कर डाली है। जिससे फिल्म निर्माता करण जौहर हो अच्छा खासा फायदा हो गया है, लेकिन अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ कर दिया गया है जहां से काफी ज्यादा लोगों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

सिनेमाघरों में हुई थी अच्छी खासी इनकम।

करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र के बारे में हम बात करें तो इस फिल्म में सिनेमाघरों में अच्छी खासी इनकम कर डाली थी। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ इस फिल्म में हमें और भी कई सारे कलाकार नजर आए थे। जिन्होंने इस फिल्म में काफी कमाल की एक्टिंग दिखाई थी। जिसकी वजह से लोगों ने इस फिल्म को बहुत ज्यादा पसंद किया। और इस फिल्म ने 450 करोड़ की इनकम कर डाली।

ब्रह्मास्त्र को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मिल रहा है काफी ज्यादा प्यार

4 नवंबर को आई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर।

करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र के बारे में अगर हम बात करें तो यह फिल्म 4 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई। इस फिल्म को डिजनी प्लस हॉटस्टार ने रिलीज किया था। जिसे लोगों का बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। सिनेमाघरों से भी ज्यादा लोग अभी से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्यार दे रहे हैं। इस फिल्म ने काफी सारे व्यूज बटोर लिया है। लोगों ने इसे बहुत ही ज्यादा पसंद किया है आ रहे हैं काफी पॉजिटिव कमेंट।

ब्रह्मास्त्र को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मिल रहा है काफी ज्यादा प्यार

बॉयकॉट गैंग को हो रहा है पछतावा।

ब्रह्मास्त्र का काफी ज्यादा बॉयकॉट हो रहा था। जिसकी वजह से इस फिल्म की इनकम काफी ज्यादा प्रभावित हुई। हालांकि इस फिल्म ने बहुत ज्यादा इनकम कर लिया ,लेकिन अगर इस फिल्म का बॉयकॉट नहीं होता तो इस फिल्म के द्वारा काफी ज्यादा इनकम कर लिया जाता। जिस वजह से हम इस बात से इंकार नहीं कर सकते हैं कि बॉयकॉट की वजह से इस फिल्म की इनकम काफी ज्यादा प्रभावित हुई है। ऐसे में फिल्म को जब लोगों ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा तो उन्हें बॉयकॉट करने का काफी ज्यादा पछतावा हुआ।

ब्रह्मास्त्र को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मिल रहा है काफी ज्यादा प्यार

दूसरे अध्याय का है इंतजार।

ब्रह्मास्त्र के पहले अध्याय को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया। इस फिल्म के कलाकारों की एक्टिंग लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई। साथ ही साथ इस फिल्म की कहानी भी लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया। अब इस फिल्म के दूसरे अध्याय यानी कि देव का लोगों को बहुत ही ज्यादा इंतजार है। अब देखने वाली बात यह है कि देव का किरदार में हमें कौन से कलाकार नजर आते हैं। हालांकि ऐसी खबरें आ रही है कि देव के किरदार में हमें रणवीर सिंह नजर आएंगे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: