ब्रह्मास्त्र के सक्सेस के बीच ट्रोल हुई आलिया भट्ट

अयान मुखर्जी निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में छाई हुई है। एक तरफ जहां इस फिल्म की कमाई ने बॉक्स-ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मों के सोई हुई किस्मत को फिर से जगा दिया। वहीं दूसरी ओर इस फिल्म की वजह से आलिया भट्ट इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर सोशल मीडिया पर बुरी तरीके से ट्रोल हो रही है। आयन मुखर्जी निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर लीड भूमिका में नजर आए। इस फिल्म में उन्होंने शिवा का किरदार निभाया। शिवा के किरदार में रणबीर कपूर दर्शकों के दिल जीतने में कामयाब हो रहे हैं। क्रिटिक्स हो या आम दर्शक हर कोई रणबीर कपूर की अदाकारी की तारीफ कर रहा है। रणबीर द्वारा निभाए गया शिवा दर्शकों का ध्यान अपनी और खींच रहा है। रणबीर कपूर के साथ इस फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, अक्कीनेनी नागार्जुन और मोनी रॉय अहम भूमिका में नजर आए।

आलिया भट्ट का शिवा-शिवा कहना उन्हें ला खड़ा कर दिया ट्रॉलर्स के निशाने पर…

अयान मुखर्जी निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ जहां एक तरफ दर्शकों का दिल जीत रही है। वहीं इस फिल्म में आलिया भट्ट के किरदार की जमकर खिंचाई भी हो रही है। आलिया भट्ट फिल्म में रणबीर कपूर के लव इंटरेस्ट के तौर पर नजर आई। पर इस फिल्म को देखकर आने वाले दर्शक बस इतना ही कह रहे कि आलिया भट्ट ने फिल्म में बस एक ही काम किया है वह है शिवा-शिवा कहना। जी हां सोशल मीडिया पर आलिया की जमकर खिंचाई हो रही है और कहां जा रहा है कि आलिया ने इस फिल्म में सिर्फ शिवा शिवा किया है। बता दे रणबीर कपूर ने इस फिल्म में शिवा का किरदार निभाया है और दर्शकों का कहना है आलिया भट्ट ने फिल्म में अपने 4 साल सिर्फ शिवा शिवा कहने के लिए दिए हैं। बता दे सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट के शिवा शिवा कहने पर कई मीम्स भी शेयर हो रहे हैं।

ब्रह्मास्त्र के सक्सेस के बीच ट्रोल हुई आलिया भट्ट

आलिया भट्ट के ट्रोलिंग पर आई रणबीर कपूर की प्रतिक्रिया…

आलिया भट्ट के ट्रोलिंग पर रणबीर कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आलिया भट्ट के बार-बार ‘ब्रह्मास्त्र’ में शिवा-शिवा नाम का दोहराना उनको ट्रोलर के निशाने पर ला खड़ा कर दिया। पर अब रणबीर कपूर ने इस विषय में अपनी प्रतिक्रिया दी है रणबीर कपूर ने कहा कि “जब हम किसी से प्यार करते हैं तो हम उसका नाम बार-बार लेते हैं और जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ा था। तो मैंने अयान से पूछा था कि जब हमें पता है की फिल्म में मेरा नाम शिवा और आलिया का नाम ईशा है, तो हम इस बात को बार-बार क्यों दोहरा रहे है। तब अयान ने मुझे कहा था कि हम जब किसी के प्यार में रहते हैं या किसी से प्यार करते हैं तो हमें उनका नाम बार-बार दोहराना अच्छा लगता है। क्योंकि उनका नाम हमारे जुबान पर रहता है, और मुझे लगता है यह बात सच है। इसीलिए आलिया का फिल्म में बार-बार शिवा कहना इस बात की ओर इंगित करता है कि वह शिवा से कितना प्यार करती है।”

बॉक्स-ऑफिस पर तहलका मचा रही है ब्रह्मास्त्र…

अयान मुखर्जी निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ दिन पर दिन बॉक्स-ऑफिस पर अपना जादू बिखेर रही है। 9 सितंबर को रिलीज ब्रह्मास्त्र को दर्शकों का ढेरों प्यार मिल रहा है। चाहे वह भारतीय बॉक्स-ऑफिस पर हो या फिर विदेश में ब्रह्मास्त्र का जादू विदेश में भी छाया हुआ है। ब्रह्मास्त्र ने ‘भूल भुलैया 2’ को कमाई के मामले में पीछे तो किया ही है। साथ ही अब इस फिल्म ने ‘कश्मीर फाइल्स’ को भी पीछे कर दिया है। जी हां ब्रह्मास्त्र ने कश्मीर फाइल्स से भी ज्यादा कमाई कर इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है और जैसे-जैसे दिन जा रहे ब्रह्मास्त्र की कमाई में वैसे ही वैसे बढ़ोतरी भी हो रही है। अब देखना दिलचस्प होगा कि ब्रह्मास्त्र बॉक्स-ऑफिस पर और कितने रिकॉर्ड तोड़ती हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: