ब्रह्मास्त्र का धूम मच रहा है विदेशों में, पब्लिक का रहा अच्छा रिएक्शन।

अयान मुखर्जी निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज के बाद से किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। लंबे समय के बाद बॉलीवुड की कोई फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। ब्रह्मास्त्र से पहले इस साल रिलीज बॉलीवुड फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने केवल बॉक्स-ऑफिस पर दर्शकों का दिल जीता था। इसके अलावा बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेता की हाल ही में रिलीज फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरीके से फ्लॉप साबित हुई। 11 अगस्त को रिलीज बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की ‘रक्षाबंधन’ दोनों ही फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरीके से फ्लॉप साबित हुई। साथ ही बॉलीवुड फिल्मों के बॉयकॉट के चलन के कारण फिल्मों के कमाई पर काफी असर देखने को मिल रहा है। पर ब्रह्मास्त्र बॉक्स-ऑफिस काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है और बॉलीवुड फिल्मों किस्मत को ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स-ऑफिस पर फिर से जगा दिया है। ब्रह्मास्त्र ना केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी अपना धूम मचा रही है।

विदेशों में छाया ब्रह्मास्त्र का जादू…

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ भारतीय बॉक्स-ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन कर ही रही है। इसके साथ इस फिल्म का धूम विदेशों में भी मच रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रह्मास्त्र ने अभी तक भारतीय बॉक्स-ऑफिस पर 171.20 करोड़ का कलेक्शन किया है। सातवें दिन इस फिल्म ने 8.50 करोड़ की कमाई की है। साथ ही ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग भी काफी ज्यादा हो रही है। ब्रह्मास्त्र को ना केवल बल्कि विदेशों काफी पसंद की जा रही है। अमेरिका ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड से इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस देखने को मिल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म ने यूएस और कनाडा में 20 लाख डॉलर का कलेक्शन किया है। वही मिडिल ईस्ट में भी इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस देखने को मिल रहा है। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया में भी ब्रह्मास्त्र ने 10 डॉलर का बिजनेस किया है। यह फिल्म यूनाइटेड किंगडम में 90 हजार डॉलर यूरोप में 1 लाख 50 हजार डॉलर से ज्यादा की कमाई कर ली है। इसके साथ इस फिल्म ने विदेशों में कुल 50 हजार डॉलर से ज्यादा की कमाई की है। बता दे यह आंकड़ा फिलहाल शुरुआती दौर का है आगे अंदेशा लगाया जा रहा है कि इस आकरे में और ज्यादा बढ़ोतरी होगी।

ब्रह्मास्त्र का धूम मच रहा है विदेशों में, पब्लिक का रहा अच्छा रिएक्शन।

आलिया भट्ट की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी ब्रह्मास्त्र…

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा आलिया भट्ट ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी। इसके बाद से ही आलिया ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी। पर अयान मुखर्जी निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ अब तक के आलिया भट्ट के करियर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी। ब्रह्मास्त्र बॉक्स-ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है और दिन पर दिन फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी हो रही है। ब्रह्मास्त्र बॉक्स-ऑफिस पर दर्शकों का दिल जीत रही है और उम्मीद है कि आगे भी इसी तरह जीते रहेगी। जल्दी मां बनने जा रही आलिया भट्ट के लिए ब्रह्मास्त्र काफी लकी रहा। क्योंकि इसी फिल्म से आलिया भट्ट और रणबीर की नजदीकियां बढ़ी और इन दोनों ने अप्रैल महीने में शादी रचाई और अब आलिया रणबीर पैरंट्स बनने जा रहे हैं।

ब्रह्मास्त्र का धूम मच रहा है विदेशों में, पब्लिक का रहा अच्छा रिएक्शन।

दर्शक जमकर कर रहे है ब्रह्मास्त्र के शिवा के एक्टिंग की तारीफ…

आयन मुखर्जी निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर लीड भूमिका में नजर आए। इस फिल्म में उन्होंने शिवा का किरदार निभाया। शिवा के किरदार में रणबीर कपूर दर्शकों के दिल जीतने में कामयाब हो रहे हैं। क्रिटिक्स हो या आम दर्शक हर कोई रणबीर कपूर की अदाकारी की तारीफ कर रहा है। रणबीर द्वारा निभाए गया शिवा दर्शकों का ध्यान अपनी और खींच रहा है। रणबीर कपूर के साथ इस फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, अक्कीनेनी नागार्जुन और मोनी रॉय अहम भूमिका में नजर आए। साथ इस फिल्म में बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान का भी कैमियो रोल भी था। इन सब में रणबीर कपूर की अदाकारी सबसे भारी पड़ी और दर्शकों द्वारा सबसे ज्यादा शिवा को प्यार मिल रहा है।

ब्रह्मास्त्र का धूम मच रहा है विदेशों में, पब्लिक का रहा अच्छा रिएक्शन।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: