ब्रह्मास्त्र का जादू सर चढ़कर बोल रहा है…

अयान मुखर्जी निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ अपने रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में छाई हुई है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कमाई का तूफान खड़ा कर दी है। साथ ही फिल्म को विदेशों में भी काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। एक तरफ जहां बॉलीवुड की हर एक फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरीके से फ्लॉप साबित हुई। वहीं ब्रह्मास्त्र दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही। ब्रह्मास्त्र से जुड़ी और एक खबर सामने आ रही है कि ब्रह्मास्त्र इस साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। जी हां ब्रह्मास्त्र की ताबड़तोड़ कमाई ने उससे इस साल की दूसरी सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बना दी है।

ब्रह्मास्त्र का जादू सर चढ़कर बोल रहा है...

ब्रह्मास्त्र ने छीना भूल भुलैया 2 का सिंहासन…

इस साल बॉलीवुड की अधिकतर फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरीके से फ्लॉप साबित हुई। ए-लिस्ट एक्टर की फिल्में भी बॉक्स-ऑफिस पर नहीं चल पाई। चाहे वह अजय देवगन की ‘रनवे 34’ हो, या जॉन इब्राहिम की ‘अटैक’ या हाल ही में रिलीज बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और खिलाड़ी कुमार की ‘रक्षाबंधन’ इन सारी फिल्मों ने दर्शकों को बुरी तरीके से निराश किया। पर वही ‘भूल भुलैया 2’ ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कमी नहीं रखी। कार्तिक आर्यन की इस फिल्म में मात्र 9 दिन में ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली।
कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ ने अपने पांचवे सप्ताह में 5.68 करोड़ का कलेक्शन की इसके साथ मात्र 9 दिन में ही 100 करोड़ की क्लब में एंट्री कर ली। इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी और तब्बू अहम भूमिका में नजर आए। भूल भुलैया 2 ने 185 करोड़ का कलेक्शन कर कार्तिक आर्यन के फिल्मी करियर की हाईएस्ट ग्रॉसर फिल्म बन गई। पर ब्रह्मास्त्र ने भूल भुलैया 2 का सिंहासन अपने नाम कर लिया है। ब्रह्मास्त्र ने अब तक 198 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी है। जिससे यह फिल्म भूल भुलैया 2 को पीछे छोड़कर साल 2022 की दूसरी सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म बन गई है।

ब्रह्मास्त्र का दूसरा पाठ जल्दी फ्लोर पर उतरेगा…

अयान मुखर्जी निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ की ह्यूज सक्सेस के बाद अब फिल्म मेकर्स इसके दूसरे पाठ की तैयारी में लग चुके हैं। अयान ने ब्रह्मास्त्र के पहले पाठ के दौरान ही दूसरे पाठ की स्टोरी आधी कंप्लीट कर ली थी। अब जल्दी इसके दूसरे पाठ को को फ्लोर पर उतारा जाएगा। ब्रह्मास्त्र बॉक्स-ऑफिस के लिए वरदान साबित हुई है। इतने कम समय में इस फिल्म ने ह्यूज सक्सेस अपने नाम किया है। इस फिल्म के सक्सेस को देखकर ही फिल्म मेकर्स ने तय कर लिया है कि इसके दूसरे पाठ को जल्दी बॉक्स-ऑफिस पर उतारा जाए ताकि इस फिल्म का क्रेज दर्शकों के दिमाग से ना उतरे और दूसरा पाठ दर्शकों का मनोरंजन करें और ब्रह्मास्त्र के पहले पाठ की तरह ही बॉक्स-ऑफिस पर कलेक्शन भी करें।

ब्रह्मास्त्र के स्टारकास्ट की हो रही है जमकर तारीफ…

अयान मुखर्जी निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ 4 सालों से सुर्खियों में बनी हुई है। कोविड के कारण इस फिल्म के डेट को कई बार आगे-पीछे किया गया। पर 9 सितंबर को इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर कदम रखा। फिल्म के रिलीज से पहले इस फिल्म के के भी बॉयकॉट का चलन जोरों-शोरों से चल रहा था। पर बॉयकॉट के बीच यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म में रणबीर कपूर के अदाकारी की जमकर तारीफ हो रही है। शिवा के रूप में रणबीर कपूर को दर्शकों का ढेरों प्यार मिल रहा है। साथ ही अमिताभ बच्चन की भी काफी तारीफ की जा रही है। रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट ने भी फिल्म में काफी अच्छी भूमिका निभाई है। इसके साथ फिल्म का हिस्सा रही मोनी रॉय और नागार्जुन की भी अदाकारी की तारीफ हो रही है। सबसे खास बात यह है कि शाहरुख खान का फिल्म में कैमियो रोल था। पर इतने छोटे रोल में भी शाहरुख खान ने अपना इंटेक्स डाला और दर्शक उनके छोटे से रोल को भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: