बॉलीवुड सुपरस्टार राजकुमार जी ने जब भरी महफिल में जीनत अमान उड़ा दिया था मजाक

बॉलीवुड के एक महान अभिनेता जिनकी फैन फॉलोइंग किसी भी कलाकार से कम नहीं, या यूं कहे कि उनकी जितनी फैन फॉलोइंग दूसरे किसी कलाकार की नहीं हो पाई। आज वह दुनिया में नहीं है, लेकिन उनसे जुड़े हुए किस से काफी ज्यादा सुर्खियों में बने रहते हैं। अपने नवाबी अंदाज़ की वजह से काफी ज्यादा फेमस एक्टर राजकुमार के जिंदगी से जुड़े एक और किससे के बारे में हम अब बात करने जा रहे हैं।

बॉलीवुड के काफी बड़े कलाकार थे राजकुमार

राजकुमार बॉलीवुड के काफी बड़े कलाकार थे। जिन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काफी कमाल कि एक्टिंग दिखाई हुई है। इन की बेहतरीन फिल्मों के बारे में अगर हम बात करें तो इन्होंने तिरंगा, सौदागर ,मदर इंडिया जैसी फिल्मों में काफी कमाल की एक्टिंग दिखाई हुई है। जिसे देखकर लोग काफी ज्यादा एंटरटेन हुए हैं। और आज भी यह फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है। और लोग इनकी फिल्मों को इनकी एक्टिंग की वजह से काफी ज्यादा देखना पसंद करते हैं।

जीनत अमान का उड़ा दिया था भरी महफिल में मजाक

जीनत अमान बॉलीवुड की एक काफी बेहतरीन अदाकारा रह चुकी है। जिन्होंने अपने बोल्ड अंदाज की वजह से बॉलीवुड में अपनी अच्छी खासी जगह बना ली। उनके अंदाज को लोग काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। जिस वजह से उनकी फिल्में काफी ज्यादा हिट भी रही, लेकिन एक बार की बात है जब राजकुमार साहब ने इन्हें भरी महफिल में मजाक का पात्र बना दिया था। आज हम उसी घटना के बारे में बात करने जा रहे हैं।

जीनत अमान का जब बना दिया था मजाक

जीनत अमन बॉलीवुड की काफी बड़ी एक्ट्रेस रह चुकी हैं। उनकी फिल्में लोगों का भी ज्यादा पसंद आती है। जैसा कि हम बात कर चुके हैं कि अपने बोल्ड अंदाज की वजह से काफी ज्यादा लोगों को पसंद आती रही है, लेकिन बात है जब उनकी और देवानंद की फिल्म हरे कृष्णा हरे राम रिलीज हुई थी। फिल्म के पार्टी में बड़े से बड़े दिग्गज कलाकार आए थे। उस पार्टी में राजकुमार साहब भी नजर आए थे। बात तब की है जब राजकुमार साहब से जीनत अमान पार्टी में मिली तो उस पर राजकुमार साहब ने कहा कि दिखने में तो काफी ज्यादा खूबसूरत हो फिल्मों में क्यों नहीं ट्राई करती। इस बात से उनका अच्छा खासा मजाक बन गया था। क्योंकि राजकुमार साहब जिस फिल्म की पार्टी में आए थे। उस फिल्म की मुख्य अदाकारा तो जीनत अमान ही थी ऐसे में उन्हें कह देना कि फिल्म में ट्राई क्यों नहीं करती उनका काफी ज्यादा मजाक बना देने वाली बात थी। हालांकि उनके बात पर जीनत अमान बहुत ज्यादा रिजेक्ट नहीं कर पाई क्योंकि राजकुमार साहब बॉलीवुड के काफी बड़े कलाकार थे। और वैसे भी वह कभी किसी कलाकार को उनके सही नाम से नहीं बुलाते थे जैसे कि वह धर्मेंद्र साहब को जितेंद्र जितेंद्र साहब को धर्मेंद्र कह कर बुलाया करते थे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: