बॉलीवुड में किंग खान का रुतबा अब भी कायम है, रिलीजिंग से पहले पठान ने तोड़ा केजीएफ 2 का रिकॉर्ड

pathan

किंग खान की 2018 में रिलीज ‘जीरो’ मूवी के बाद उनकी फैंस बेसब्री से उनकी अपकमिंग मूवी ‘पठान’ का इंतजार कर रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित पठान में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य किरदार में नजर आएंगे तथा सलमान खान का भी इस फिल्म में छोटा सा कैमियो रोल है।

पठान एक एक्शन ड्रामा मूवी है इस मूवी के कई एक्शन सींस है जो बुर्ज खलीफा में फिल्माए गए हैं। यह मूवी 25 जनवरी 2023 तक रिलीज होने वाली थी, पर अब इस फिल्म के डेट को पीछे कर दिया गया है, अब यह फिल्म 25 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में आने वाली है। फैंस लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, और किंग खान भी अपनी पठान से उनका दिल जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म के मेकर्स ने अभी से इस फिल्म के लिए बज बनाना शुरू कर दिया है।

बता दे शाहरुख खान की इस फिल्म के डिजिटल राइट्स की बिक्री मोटी रकम में हुई है। यशराज के बैनर तले बन रही इस फिल्म के लिए अमेजॉन प्राइम से मेकर्स की बात बन गई है और 210 में इसके राइट्स अमेजॉन प्राइम को बेचे गए हैं।

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की पठान इस समय काफी सुर्खियों में बनी हुई है। सिद्धार्थ आनंद निर्देशित इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी अफवाय फैल रहे हैं। कहां जा रहा है कि अगर यह फिल्म फ्लॉप हो गई तो शाहरुख खान के घर यानी मन्नत बिक जाएगा। सोशल मीडिया में यहां तक दावा किया जा रहा है कि शाहरुख खान ने भावुक अपील की है कि अगर उनकी फिल्म फ्लॉप हुई तो उनका घर बिक जाएगा। पर यह सारे अफवाहें गलत है। शाहरुख खान ने फिल्म से संबंधित आखिरी बयान फिल्म के टीजर रिलीज होने से पहले दिया था जिसमें उन्होंने लिखा, “मैं जानता हूं कि यह फिल्म देरी से आएगी, मगर 25 मार्च 2023 की इस तिथि को याद रखना” यानि शाहरुख खान के मन्नत का घर बिकने वाला दावा सिर्फ और सिर्फ अफवाह है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: