बॉलीवुड में कभी रोमांटिक हीरो के रूप में नहीं नजर आना चाहते थे शाहरुख खान

शाहरुख खान का नाम लेते ही हमारे दिमाग में एक रोमांटिक कैरेक्टर आने लग जाता है जोकि सरसों के खेत में बाहें फैलाए खड़ा है। और हीरोइन उसकी तरफ दौड़ी चली आ रही है या फिर ट्रेन से हाथ बाहर निकालकर हीरोइन को अंदर खींच रहा है, लेकिन शाहरुख खान की अपनी निजी इच्छा के बारे में अगर बात करें तो कभी रोमांटिक हीरो नहीं बनना चाहते थे। हमेशा क्यों कह रहे हैं आगे हम इसका खुलासा करने वाले हैं।

रोमांटिक हीरो के रूप में बना चुके हैं पहचान

शाहरुख खान के बारे में जैसा कि हम बात कर चुके हैं कि उनकी पहचान एक रोमांटिक हीरो के रूप में बन चुकी है। लोग बॉलीवुड में उन्हें एक रोमांटिक हीरो के रूप में देखना ही पसंद करते हैं। उनकी बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट में दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे सबसे ऊपर है। जिसकी फैन फॉलोइंग एक अलग ही लेवल की है। और आज भी सिनेमा घरों में बहुत फिल्म लगती है ,लेकिन शाहरुख खान की इच्छा कुछ और ही है।

बॉलीवुड में कभी रोमांटिक हीरो के रूप में नहीं नजर आना चाहते थे शाहरुख खान

रोमांटिक हीरो कभी नहीं बनना चाहते थे शाहरुख खान

शाहरुख खान आज बॉलीवुड की एक काफी बड़े कलाकार हैं। जिनकी पहचान रोमांटिक हीरो के रूप में बनी हुई है, लेकिन अगर शाहरुख खान की अपनी मर्जी के बारे में बात करें तो वह कभी बॉलीवुड में एक रोमांटिक हीरो के रूप में अपनी पहचान नहीं बनना चाहते थे। वह हमेशा से बॉलीवुड में एक्शन हीरो के रूप में नजर आना चाहते थे। अपनी इस डिलीट फाइल्स के बारे में वह रेड सी फेस्टिवल में भी बात कर चुके हैं। कई सारी इंटरव्यूज में भी इस बात का खुलासा कर दिया है उन्होंने।

बॉलीवुड में कभी रोमांटिक हीरो के रूप में नहीं नजर आना चाहते थे शाहरुख खान

किंग खान की इच्छा होगी इस साल पूरी

शाहरुख खान के बारे में जैसा कि हम बात कर चुके हैं कि बॉलीवुड में वह कभी भी रोमांटिक हीरो के रूप में काम करना नहीं चाहते थे। वह हमेशा से एक एक्शन हीरो के रूप में अपनी पहचान बनाना चाहते थे तो इस साल उनका वह सपना पूरा भी होने वाला है। क्योंकि इस साल पर एक नहीं बल्कि 2 एक्शन फिल्मों में नजर आने वाले हैं। सबसे पहले 25 जनवरी को उनकी फिल्म पठान सिनेमाघरों में आएगी। जिसके लिए दर्शक पलके बिछाए इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि शाहरुख खान काफी लंबे समय से उनके इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में इस फिल्म से निर्माता को काफी ज्यादा उम्मीद है। अब बात करें शाहरुख खान के दूसरे फिल्म के बारे में तो इसी साल उनकी फिल्म जवान भी आने वाली है। फिल्म का फर्स्ट लुक देखकर ही लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। ऐसे ही फिल्म से लोगों का भी ज्यादा उम्मीद है। और शाहरुख खान भी अपनी धीरे ख्वाहिश इस साल पूरा करने वाले हैं।

बॉलीवुड में कभी रोमांटिक हीरो के रूप में नहीं नजर आना चाहते थे शाहरुख खान

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: