बॉलीवुड फिल्मों में काम करने से मना कर चुके हैं यह 8 साउथ सेलिब्रिटी

प्रभास या अल्लू अर्जुन नहीं बल्कि ये है पैन इंडिया का नंबर 1 सितारा

हम यह जानते हैं कि आजकल बॉलीवुड और टॉलीवुड के बीच का यह कोल्ड वर आज अपने चरम पर है। जिसमें टॉलीवुड के कलाकार बॉलीवुड को काफी बुरी तरीके से पीछे छोड़ते जा रहे हैं टॉलीवुड एक के बाद एक कई बेहतरीन फिल्में लॉन्च किए जा रहा है जिसके आगे बॉलीवुड की फिल्में फीकी पड़ती जा रही है सीधी सीधी बात हम यह कह दे कि आजकल बॉलीवुड बॉलीवुड की बराबरी नहीं कर पा रहा है बॉलीवुड की हाल ही में निकली हुई फिल्म बच्चन पांडे और अटैक पार्ट वन जैसी फ़िल्में अब फ्लॉप हो चुकी है तो ऐसे में बॉलीवुड के डायरेक्टरों का टॉलीवुड के स्टार की ओर अट्रैक्ट होना एक साधारण सी बात है। बॉलीवुड स्टार्स ने इस ऑफर को ठुकरा दिया आज हम जानेंगे उसके बारे में जिसने बॉलीवुड के ऑफर को ठुकराया था।

अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन की हाल ही में एक फिल्म रिलीज हुई पुष्पा जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया लेकिन अल्लू अर्जुन की बॉलीवुड के ऑफर को ठुकरा चुके हैं। हमें याद हुआ है कुछ दिन पहले एक फिल्म आई थी बजरंगी भाईजान जिसमें हमें सलमान खान दिखे थे। लेकिन सलमान खान से पहले इस फिल्म को बनाने के लिए मेकर्स ने पहले अल्लू अर्जुन को अप्रोच किया था लेकिन अल्लू अर्जुन ने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया उसके बाद मेकर्स ने सलमान खान को इस फिल्म का ऑफर दिया जिसे सलमान खान ने एक्सेप्ट कर लिया।

रश्मिका मंदाना

जैसा कि हम जानते हैं साउथ इंडस्ट्री की एक काफी जानी-मानी अदाकारा है। इनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा बड़ी है। इन्हें इंडियन प्स के नाम से भी जाना जाता है रश्मिका मंदाना नींबू कई बॉलीवुड प्रपोजल को रिजेक्ट किया है बात करेगी के दर्शन के लिए इन्होंने शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी के प्रपोजल को रिजेक्ट कर दिया था तेरी जैसी फिल्म में लीड एक्ट्रेस का रोल ऑफर किया गया था रिजेक्ट कर दिया लेकिन यह हमें बहुत जल्दी बॉलीवुड की फिल्म एनिमल में नजर आने वाली है।

अनुष्का शेट्टी

अनुष्का शेट्टी साउथ इंडस्ट्री की एक जाने वाली एक्ट्रेस है। साउथ की एक्ट्रेस है इन्होंने साउथ की सारी बड़ी-बड़ी फिल्म में काम किया है इनको प्रभास के साथ काफी ज्यादा पसंद किया जाता है इन्होंने प्रभात साथ काफी सारे फिल्म की है लेकिन प्रभास के साथ इनकी बाहुबली 2 को काफी ज्यादा पसंद किया गया। बाहुबली में इन्होंने देवसेना का किरदार निभाया था बात करेंगे बॉलीवुड की फिल्म की ऑफर रिजल्ट करने की तो इन्होंने रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था हालांकि सिंघम भी साउथ इंडियन मूवी का हिंदी डब वर्जन है सिंघम के ओरिजिनल वर्जन में अनुष्का शेट्टी हीरोइन थी।

नयनतारा

नयनतारा साउथ इंडस्ट्री के एक जानी-मानी एक्ट्रेस है।इनमें से कई बड़ी-बड़ी फिल्मों में बतौर हीरोइन काम किया है इनके काम को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बड़ी है बात करें। नयनतारा की तो इन्हें बॉलीवुड से रोहित शेट्टी की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस का ऑफर आया था लेकिन उन्होंने इस ऑफर रिजेक्ट कर दिया इसके बाद इस रोल को बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने निभाया था। लेकिन यह बहुत जल्दी ही शाहरुख खान की फिल्म लायन में नजर आएगी

सामंथा

सामंथा आजकल काफी ज्यादा चर्चित सेलिब्रिटी में से एक हो गई है इन्होंने पुष्पा फिल्म के आइटम सॉन्ग मर्द है बिन पेंदी रोटा पर इन्होंने काम किया था ।इनके इस गाने को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं बात करे सामंथा की तो इन्हें बॉलीवुड के फिल्म लायन से बतौर अदाकारा काम करने का ऑफर आया था लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया लेकिन लाइन में ही साउथ की एक मशहूर अदाकारा नयनतारा नजर आएंगी।

महेश बाबू

बात करें महेश बाबू की की आशंका से ज्यादा चर्चे में है इनकी एक बयान आई थी कि बॉलीवुड इन्हें अफरोज नहीं कर सकता इस बयान की काफी लोगों ने आलोचना की तो कुछ लोगों ने इनका बीच बचाव किया लेकिन बात करें महेश बाबू की तीनों ने बॉलीवुड के एक्टरों को कई बार ठुकराया है। हाल ही में एक बार करण जोहर ने इन्हें अपनी फिल्म के लिए अप्रोच किया था जिसे उन्होंने साफ साफ मना कर दिया और उन्होंने एक बयान दिया था कि अभी बॉलीवुड के साथ काम नहीं करना चाहते हैं।

यस

यस साउथ इंडस्ट्री के सबसे दमदार हीरो में से एक ही हाल ही में इनकी एक फिल्म आई थी केजीएफ तू जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया। यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज हुई थी जिसे लोगों ने बहुत ज्यादा प्यार दिया बात करेगी उसकी बॉलीवुड की फिल्मों को रिजेक्ट करने की तो हाल ही में इन्हें बॉलीवुड की एक फिल्म लाल कप्तान का ऑफर आया था जिसे इन्होंने रिजेक्ट कर दिया उसके बाद मैं अपने इस के लिए सैफ अली खान को अप्रोच किया और सैफ अली खान ने इस रोल को एक्सेप्ट कर लिया उसके बाद लाल कप्तान में सैफ अली खान को लेकर के यह फिल्म बनाई गई।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: