बॉलीवुड के शहंशाह के नाम हुई और एक प्रॉपर्टी,जानिए इसने प्रॉपर्टी के बारे में

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का जादू आज भी दर्शकों के सर चढ़कर बोलता है। 90 के दशक के यह सुपरस्टार आज भी बॉलीवुड में राज कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन अपनी दमदार अदाकारी के लिए जाने जाते है। साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनका अलग ही एक रूतवा है। बड़े-बड़े फिल्म फिल्म मेकर अमिताभ बच्चन के साथ काम करना अपना सौभाग्य समझते हैं। 75 की उम्र पार कर चुके अमिताभ बच्चन आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा हुए है। साथ ही वह छोटे पर्दे के रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ से भी दर्शकों का मनोरंजन कर रहे है। अब इसी बीच अमिताभ बच्चन के नाम और एक अपार्टमेंट हो गया है। जी हां बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने मुंबई में नया अपार्टमेंट खरीदा है।

बॉलीवुड के शहंशाह के नाम हुई और एक प्रॉपर्टी

अमिताभ बच्चन है करोड़ों की संपत्ति के मालिक…

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का मुंबई में दो आलीशान बंगला है। एक जलसा जहां अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ रहते हैं। और दूसरा प्रतीक्षा। यह दोनों बंगला है मुंबई का सबसे महंगे अपार्टमेंट में से एक है। जलसा तो मुंबई के टूरिस्ट प्लेस में से एक है। मुंबई घूमने जाने वाले लोग जलसा को भी देखने जाते है। अब इसी बीच अमिताभ बच्चन ने मुंबई में और एक अपार्टमेंट खरीद लिया है। ईटाइम्स की खबर के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने पार्थनन सोसाइटी में एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है। उनका यह अपार्टमेंट 31वे मंजिल पर है। साथ ही बता दे अमिताभ बच्चन का लंदन में भी प्रॉपर्टी है और यूएई में भी।

अपनी अदाकारी से दर्शकों के दिलों में राज करते हैं शहंशाह…

अयान मुखर्जी निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन के किरदार ने दर्शकों का ध्यान अपनी और खींचा। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन की भी अहम भूमिका थी। ब्रह्मास्त्र फिल्म के लीड रोल में रणबीर कपूर ने सभी का दिल जीता। पर 75 की उम्र पार कर चुके अमिताभ बच्चन भी रणबीर से पीछे नहीं रहे। अमिताभ बच्चन ने भी अपनी अदाकारी के द्वारा दर्शकों का ध्यान अपनी और खींचा अमिताभ बच्चन की अदाकारी के सामने न्यू जेनरेशन के एक्टर सच में फीके पड़ जाते हैं। अमिताभ बच्चन की अदाकारी का ही कमाल है कि आज भी उनको इतनी सारी फिल्में ऑफर होती है। क्योंकि अमिताभ बच्चन के को-स्टार रह चुके धर्मेंद्र शत्रुघ्न सिन्हा जैसे कलाकार आज इंडस्ट्री में दिखाई ही नहीं देते और एक तरफ अमिताभ बच्चन आज भी इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा हुए बैठे हुए हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: