बॉलीवुड के ये 8 पावरफुल लोग सच्चे दोस्त हैं करण जौहर के

karan srk

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर धर्मा प्रोडक्शन के मालिक है। करण जोहर बॉलीवुड के गिने-चुने बेहतरीन निर्देशकों में आते हैं, जिनके पास किसी भी चीज की कमी नहीं है चाहे वह फैन फॉलोइंग हो या फिर स्टारडम। करण जोहर को आज देश दुनिया में हर कोई जानता है। ‘कुछ कुछ होता है’ फिल्म से करन जोहर ने देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी पहचान बनाई।

करण जौहर बेहतरीन फिल्म देने के साथ-साथ बॉलीवुड में स्टार किड्स को लॉन्च करने के लिए भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। कंगना रनौत तो उन्हें बॉलीवुड के नेपोटिज्म किंग कहती है जो स्टार किड्स को प्रमोट करता हैं। करण जोहर नेपोटिज्म किंग के साथ दोस्ती के लिए भी जाने जाते हैं।

करण जौहर की इंडस्ट्री में कई सारे दोस्त हैं जो उनके एक बुलावे पर आ जाए। आज हम आपको इस लिस्ट में करन जोहर के उन्हीं खास दोस्तों से मिलाने वाले हैं। तो चलिए देखते हैं इस लिस्ट में बॉलीवुड के कौन-कौन से सितारे शामिल है…

शाहरुख खान

पूरे बॉलीवुड में अगर सबसे अच्छी दोस्ती की मिसाल दी जाए तो वह करण जौहर और शाहरुख खान की है। दोनों काफी लंबे समय से गहरे दोस्त हैं। दोनों ने साथ में कई सारी सुपरहिट फिल्में की है जिसमें ‘कुछ कुछ होता है’ भी शामिल है। लेकिन इन दोनों की दोस्ती में एक ऐसा पड़ाव आया था जब दोनों की दोस्ती में दरार आ गई थी। दरार काफी लंबे समय तक रही लेकिन फिर इन दोनों ने आपसी मनमुटाव को मिटा कर फिर से दोस्ती कर ली। आज भी इन दोनों की दोस्ती काफी गहरी है, और करण जोहर तो शाहरुख खान को फादर मेटेरियल और अपना भाई तक कहते हैं।

काजोल देवगन

करण जौहर और काजोल देवगन की दोस्ती 4-5 साल नहीं 25 साल पुरानी है। करन हमेशा से ही काजोल को अपनी फिल्म का लकी चार्म मानते हैं। जिस कारण वह अपनी फिल्मों में काजोल का कोई ना कोई कैमियो रोल तो रखते ही है। करण जौहर इंटरव्यू ने इंटरव्यू में यहां तक कहा है कि अगर मेरी फिल्म में काजल एक बार गिर जाए तो वह फिल्म सुपरहिट ही साबित होती है। जिस कारण उन्होंने ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ के एक गाने के सीन में काजोल को गिरा दिया था जबकि व सीन फिल्म का हिस्सा नहीं था और यह फिल्म तो सुपरहिट ही रही थी। पर इन दोनों की 25 साल की दोस्ती में भी दरार आ गई थी जब करण जौहर की ‘ए दिल है मुश्किल’ और अजय देवगन की ‘शिवाय’ बॉक्स-ऑफिस पर टकराई थी। पर बाद में इन दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया और आज यह दोनों फिर से काफी अच्छे दोस्त हैं।

करीना कपूर

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर भी करण जौहर की काफी अच्छी दोस्त है। करण जौहर ने यह कई बार खुलासा किया है कि मुझे अगर बॉलीवुड की कोई भी गॉसिप जाने की इच्छा होती है तो मैं, बेबो को कॉल लगा देता हूं। इन दोनों की दोस्ती काफी गहरी है। इन दोनों की दोस्ती में भी दरार पड़ी थी जब फिल्म ‘कल हो ना हो’ के लिए करीना कपूर ने हाई फीस चार्ज की थी, पर करण जौहर ने उस मांग को अनसुना कर दिया था। बाद में फिल्म में करीना की जगह प्रीति जिंटा ने मुख्य भूमिका में काम किया। इस कारण करण जौहर और करीना ने लगभग साल भर तक बात नहीं की। लेकिन आज यह दोनों फिर से काफी गहरे दोस्त हैं और करण जौहर के ऊपर कोई भी मुसीबत आने से करीना, कारण के साथ खड़ी रहती है।

रणबीर कपूर

बॉलीवुड के अभिनेता रणबीर कपूर करण जौहर काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है, और करण जौहर की पार्टी में रणबीर कपूर अक्सर सपोर्ट किए जाते हैं। दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती है।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करण जौहर निर्देशित ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी। करण और आलिया काफी गहरे दोस्त हैं। करण जौहर तो आलिया को अपनी बेटी की तरह मानते हैं। दोनों ही एक दूसरे का स्टैंड लेने में कभी नहीं चूकते।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी,करण जौहर की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। करन जोहर की फेवरेट एक्ट्रेस में रानी मुखर्जी भी शामिल है। करण ने हमेशा रानी की अदाकारी की तारीफ की है और आज भी यह दोनों काफी गहरे दोस्त हैं।

गौरी खान

शाहरुख खान की तरह गौरी खान भी करण जौहर की काफी नजदीक है। दोनों काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं। अक्सर गौरी खान को करण जौहर की पार्टीज में देखा जाता है।

फाराह खान

बॉलीवुड की निर्देशक फराह खान, करण जौहर की काफी गहरी दोस्त है। दोनों निर्देशकों ने एक साथ मिलकर कई फिल्में की है। करण और फाराह दोनों की ही दोस्ती काफी गहरी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: