बॉलीवुड के गलियारों में नए प्यार की शुरुआत हो चुकी है…

बॉलीवुड के सितारे अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। बॉलिवुड सितारों की हर खबर से आपको अपडेट करना हमारा काम है। बॉलीवुड में रिश्तो का बनना और टूटना कोई बड़ी बात नहीं है। आए दिन हम बॉलीवुड में नए-नए रिश्ते को बनते हुए देखते हैं साथ ही कई पुराने रिश्तों को टूटते हुए भी देखते हैं। इसी बीच बॉलीवुड के गलियारों से एक खबर सामने आ रही है। खबर यह है कि पैनइंडिया के सबसे बड़े सुपरस्टार प्रभास और दक्षिण भारत फिल्म से लेकर बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा चुकी कृति सेनन की नज़दीकियां काफी बढ़ चुकी है। जी हां रिपोर्ट की माने तो प्रभास और कृति एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दोनों की डेट की खबर इन दिनों चर्चा का विषय बन चुकी है।

आदि पुरुष के सेट में शुरू हुई नए प्यार की कहानी…

इन दिनों प्रभास की ‘आदिपुरुष’ फिलहाल लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म में भगवान राम का किरदार प्रभास निभाने वाले है, जिसको लेकर प्रभास के फैंस के बीच काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं। इस फिल्म को करने के लिए प्रभास ने 150 करोड़ रुपए लिए हैं जिस कारण प्रभास अब तक के सबसे महंगे राम बनने वाले। बता दे इस हाई वोल्टेज फिल्म को मकर संक्रांति के अवसर पर अगले साल रिलीज करने की पूरी तयारी हो चुकी है। इसी बीज आदिपुरुष के सेट से और एक खबर सामने आई है। आदिपुरुष की सेट में प्रभास और कृति की नज़दीकियां ने नई गर्माहट पैदा कर दी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इन दोनों की नज़दीकियां बॉलीवुड में नए अपने प्यार की शुरुआत करने जा रही है।

बॉलीवुड के गलियारों में नए प्यार की शुरुआत हो चुकी है...

प्रभास को डेट कर रही है कृति…?

प्रभास और कृति के डेट की खबर ‘कॉफी विद करण’ शो से शुरू हुई। करण जौहर के लोकप्रिय चैट शो कॉफी विद करण में हाल ही में कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ को देखा गया। इस शो के दौरान प्रीति को किन्ही पांच सितारों को कॉल करना था जहां कृति ने प्रभास को कॉल किया। प्रभास काफी शाई पर्सन है। पर कृति और प्रभास कि यह दोस्ती और इन दोनों के बांड ने एक नए प्यार की शुरुआत की दस्तक दी है। जब से यह एपिसोड ऑन एयर हुआ है तब से कृति और प्रभास के डेटिंग की खबर काफी सुर्खियां बटोर रही है। पर बता दे ना तो प्रभास और ना ही कृति सेनन ने इस बात में कोई प्रतिक्रिया दी है।

प्रभास और कृति सेनन का बॉन्ड है काफी खास…

प्रभास और कृति सेनन दोनों ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार है। जहां कृति ने ‘हिरोपंती’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। वहीं प्रभास को पैनइंडिया फिल्म ‘बाहुबली’ से पहचान मिली। इसके बाद प्रभास पैन इंडिया के सबसे बड़े स्टार बन गए। कृति ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि पहले उन्हें लगता था कि प्रभास काफी शाई पर्सन है। पर जब उन्होंने प्रभाव से बातें करना शुरू किया तब उन्हें पता चला प्रभास काफी फ्रेंडली पर्सन है। अब इसी बीच खबर आ रही है कि ‘आदिपुरुष’ के सेट में इन दोनों के दिल भी मिलने लगे हैं। रिपोर्ट की मानें तो प्रभास और कृति एक-दूसरे के साथ घंटे दर घंटे समय बिताते हैं। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस भी अब इन दोनों की जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर जल्द ही देखना चाहते हैं।

प्रभास और अनुष्का शेट्टी का रिश्ता…

प्रभास और कृति सेनन की डेट की खबर सामने आने से जहां एक तरफ फैंस खुश हो रहे हैं। तो वहां दूसरी तरफ प्रभास और अनुष्का शेट्टी के फैंस इस बात पर अपनी नाराजगी भी प्रकट कर रहे है। रिपोर्ट की मानें तो प्रभास और अनुष्का शेट्टी एक-दूसरे को लंबे समय से पसंद करते है। जी हां साउथ फिल्म इंडस्ट्री के यह दोनों सितारे एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके है। ‘बाहुबली’ जैसी फिल्में भी प्रभास और अनुष्का शेट्टी ने एक साथ काम किया है। हालांकि इन दोनों सितारों ने कभी भी अपने रिश्ते को प्यार का नाम नहीं दिया है। यह दोनों अक्सर इस बात पर अड़े रहे है कि यह दोनों केवल अच्छे दोस्त है। पर कहने वाले तो कहते है इन दोनों की दोस्ती काफी आगे तक है। बता दें साउथ फिल्म इंडस्ट्री में प्रभास और अनुष्का शेट्टी की जोड़ी काफी फेमस है। अब इसी बीच इस खबर का सामने आना की प्रभास और कृति सेनन के बीच रोमांटिक रिलेशन है। इस खबर के सामने आते ही प्रभास और अनुष्का शेट्टी के फैंस का दिल टूट चुका हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: