बॉलीवुड के कुछ ऐसे कलाकार जो अपनी खूबसूरती दिखाने के लिए इस्तेमाल करते हैं नकली बाल

बॉलीवुड के कलाकार खुद को अच्छा दिखाने के लिए कई सारी चीजों का इस्तेमाल करते हैं ,लेकिन आज हम बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही कलाकारों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो कि असलियत में गंजे है, लेकिन अपने बालों को ट्रांसप्लांट करा कर आज की डेट में खुद को काफी हैंडसम दिखा रहे हैं। और लोग भी उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ ही करते हैं हमारे इस लिस्ट में सबसे पहले जिस कलाकार का आ रहा है वह है

सलमान खान

सलमान खान बॉलीवुड के काफी बड़े कलाकार हैं। लेकिन यह बात भी बिल्कुल सही है कि सलमान खान अक्सर अपने बालों का ट्रांसप्लांट कराते रहते हैं। असल में उनकी बाल काफी ज्यादा कम है और काफी ज्यादा झड़ते भी है। जिस वजह से वह काफी ज्यादा गंजे भी नजर आने लग जाते हैं ,फिल्म तेरे नाम के समय सलमान खान के सिर पर गंजापन साफ साफ नजर आ रहा था।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर का नाम इस लिस्ट में देखकर आप काफी ज्यादा हैरान हो गए होंगे, लेकिन यह बात बिल्कुल सही है रणबीर कपूर के सिर पर भी बाल की बहुत ही ज्यादा कमी रहती थी। उन्होंने भी अपने बालों का ट्रांसप्लांट करवाया। जिसके बाद अब उनके बाल काफी ज्यादा घने दिखते हैं। रणबीर कपूर बॉलीवुड के काफी बड़े कलाकार है। और हाल ही में उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में काफी ज्यादा सुपर डुपर हिट रही थी। जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया। और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी इस फिल्म को काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है।

बॉलीवुड के कुछ ऐसे कलाकार जो अपनी खूबसूरती दिखाने के लिए इस्तेमाल करते हैं नकली बाल

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार यानी कि हमारे खिलाड़ी कुमार बात की जाए तो इनको भी बालों की काफी ज्यादा समस्या है। 90 के दशक में जब नजर आते थे तो काफी ज्यादा घने बाल के साथ नजर आते थे, लेकिन आजकल काफी ज्यादा कम हो गए हैं जी हां उन्होंने भी अपनी हेयर ट्रांसप्लांट करवाया हुआ है। गोल्ड के दौरान वापस से अपना ट्रांसफर करवाने विदेश गए हुए थे। लेकिन इससे इनकी एक्टिंग में कोई अंतर नहीं पड़ता है। आज भी बतौर एक्शन हीरो और बोतल कॉमेडी हीरो अक्षय कुमार अपनी एक अलग ही फैन फॉलोइंग रखते है। हालांकि उनकी फिल्में आजकल सिनेमाघरों में काफी बुरी तरीके से पीटते हुए नजर आ रही है, लेकिन बहुत जल्दी है कई सारी फिल्मों के साथ हमें वापस नजर आएंगे।

बॉलीवुड के कुछ ऐसे कलाकार जो अपनी खूबसूरती दिखाने के लिए इस्तेमाल करते हैं नकली बाल

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: