बॉलीवुड के किसी हीरो से कम नहीं दिखते हैं रवीना टंडन के लाडले

रवीना टंडन बॉलीवुड की काफी बड़ी एक्ट्रेस रह चुकी हैं। जिन्होंने बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फिल्मों में काफी कमाल करके दिखाइ है। जिनकी एक्टिंग लोगों का भी ज्यादा पसंद आती है। और अपनी एक्टिंग के दम पर अपनी एक बड़ी फैन फॉलोइंग खड़ी कर देने वाली रवीना टंडन के बेटे के बारे में आज हम बात करने जा रहे हैं। जिनके एक्टिंग लोगों का भी ज्यादा पसंद आती हैं।

बॉलीवुड के किसी हीरो से कम नहीं दिखते हैं रवीना टंडन के लाडले

रवीना टंडन काफी लोगों की है फेवरेट

रवीना टंडन बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा में से एक है। जिनकी एक्टिंग लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती रही है। उनकी फिल्में देखना लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा बड़ी है कि बॉलीवुड की बड़ी से बड़ी अदाकारा उनके आसपास भी नहीं है, लेकिन आज हम उनके बारे में बात नहीं करने जा रहे हैं, हम बात करेंगे उनके बेटे की, जिनकी तस्वीर को देखकर लोग उनकी खूबसूरती की काफी तारीफ कर रहे हैं।

किसी एक्टर से कम नहीं है रणवीर

रवीना टंडन के लाडले बेटे रणबीर के बारे में अगर हम बात करें तो वह किसी बॉलीवुड कलाकार से खूबसूरती में कम नहीं है। मोस्ट हैंडसम रणबीर की तस्वीर फीफा वर्ल्ड कप के दौरान काफी ज्यादा वायरल हो रही है। जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं। और उनकी हैंडसमनेस की बहुत ही ज्यादा तारीफ कर रहे हैं। वैसे रवीना टंडन को देखकर ऐसा नहीं लगता कि उनके बेटे इतनी ज्यादा बड़े हो गए हैं। आज भी रवीना टंडन पहले जैसे ही खूबसूरत दिखती है।

बॉलीवुड के किसी हीरो से कम नहीं दिखते हैं रवीना टंडन के लाडले

फिल्मों से रवीना ने बना ली है काफी ज्यादा दूरी

रवीना टंडन के बारे में अगर हम बात करें तो उन्होंने फिल्मों से काफी ज्यादा दूरी बना ली है। आजकल वो किसी फिल्मों में नजर नहीं आती है। जिसकी वजह से उनके दर्शक उनको काफी ज्यादा याद करते हैं। फिल्मों से दूरी बना लेने के बाद भी आज भी रवीना की फिल्में काफी ज्यादा देखी जाती है। उनके गाने आज भी काफी ज्यादा फेमस है उनके गानों की अगर हम बात करें तो उसी में से एक गाना टिप टिप बरसा पानी काफी ज्यादा फेमस है। इसके अलावा तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त गाना आज भी काफी ज्यादा सुना जाता है। रमेश टंडन अपने आप में ही काफी बड़ी फैन फॉलोइंग रखती है। जो कि भारत की काफी ज्यादा लोगों के दिलों पर राज करती है। उनकी फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा बड़ी है। जिसका अंदाजा हम आसानी से नहीं लगा सकते हैं।

बॉलीवुड के किसी हीरो से कम नहीं दिखते हैं रवीना टंडन के लाडले

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: