बॉलीवुड का भविष्य टिका है इन 8 अपकमिंग फिल्मों पर

shamshera

फिल्मों के मामले में 2022 की शुरुआत काफी शानदार रही। साउथ की मूवी को खास तौर पर लोगों का ढेर सारा प्यार मिला, चाहे वह एसएस राजामौली की आरआरआर हो या फिर यश की केजीएफ चैप्टर 2 जिसने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़े। वही बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो इस साल द कश्मीर फाइल को छोड़कर कोई भी बॉलीवुड मूवी बॉक्स-ऑफिस पर टिक नहीं पाई। हाल ही में रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की भूलभुलैया 2 बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन तो कर रही है, अब देखना होगा यह फिल्म कितना बिजनेस कर पाती है। पर बॉलीवुड की फिल्मों का भी अंत नहीं हुआ है, आने वाले समय में बॉलीवुड के ऐसे कई फिल्में थिएटर पर लगने को तैयार है जो कमाई के नए रिकॉर्ड तैयार कर सकती है।

इन फिल्मों का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है, पर कोविड-19 की वजह से उनकी रिलीज डेट आगे कर दी गई पर अभी इंतजार खत्म होने वाला है अब यह फिल्में थिएटर पर आने के लिए तैयार है। आज हम आपको इस रिपोर्ट में कुछ अपकमिंग मूवीस के बारे में बताने वाले हैं जिसको लेकर दर्शकों के बीच अच्छा क्रेज देखा जा रहा है और फिल्म मेकर्स को भी भरोसा है यह फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेंगी

शमशेरा

करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित और लिखित शमशेरा अभी रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। बता दे, कोविड-19 के कारण इस मूवी के डेट को कई बार आगे-पीछे किया गया पर अब यह मूवी थिएटर पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म जुलाई 22 को थिएटर पर आ रही है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, संजय दत्त और बानी कपूर मुख्य किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 1800 के दशक में डकैत जनजाति के बारे में है जो अंग्रेजों के खिलाफ अपने अधिकारों और स्वतंत्रता की लड़ाई में कार्यभार संभालते हैं।

एक विलन रिटर्न्स

2014 में आई एक विलन जिसमें श्रद्धा कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म को दर्शकों का ढेरों प्यार मिला था। अब इस फिल्म का सीक्वल 8 जुलाई को थिएटर में आने वाला है, जिसका नाम एक विलन रिटर्न्स है इस फिल्म में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

ब्रह्मास्त्र

अयान मुखर्जी निर्देशित ब्रह्मास्त्र रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। बता दे कोरोना महामारी के कारण इस मूवी के डेट को कई बार आगे-पीछे किया गया, पर अब 9 सितंबर को यह थिएटर में आने के लिए तैयार है। इस मूवी में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में है, इनके साथ मोनी रॉय और अक्कीनेनी नागार्जुन भी इस मूवी में अहम भूमिका में नजर आएंगे।

लाल सिंह चड्ढा

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट की लास्ट रिलीज ठग्स ऑफ हिंदुस्तान कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थी। पर टॉम हैंक्स की फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रिमेक लाल सिंह चड्ढा से मेकर्स को काफी उम्मीद है। यह मूवी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

रक्षा बंधन

रक्षाबंधन आगामी बॉलीवुड ड्रामा है जिसका निर्देशन आनंद एल रॉय कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे। अक्षय के साथ फिल्म में भूमि पेडणेकर लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखाई देंगी। यह फिल्म 4 नवंबर को दर्शकों के बीच आने वाली है।

भेड़िया

भेड़िया आगामी बॉलीवुड फेंटेसी ड्रामा है। फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। यह फिल्म पहले 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, पर अब इसकी डेट को पीछे कर दिया गया है, अब यह फिल्म 25 नवंबर को रिलीज हो रही है।

सेल्फी

राज मेहता निर्देशित सेल्फी मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की हिंदी रीमेक है। फिल्म में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म कॉमेडी ड्रामा है जो 1 अगस्त को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

ओएमजी 2

ओएमजी 2 साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ओएमजी का सीक्वल है। ओएमजी 2 का निर्देशन अमित रॉय द्वारा किया जा रहा है। फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे इसके अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम फिल्म में सहायक भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में आने को पूरी तरह तैयार है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: