बॉलीवुड कलाकार जिन्हें गोविंदा बताते हैं अपना दुश्मन

बॉलीवुड के सारे कलाकार एक दूसरे के साथ ज्यादा करीबी दोस्त होते हैं, तो कई सारे कलाकार एक दूसरे से काफी ज्यादा दूरी बनाए रखते हैं तो कई कलाकारों में काफी ज्यादा दुश्मनी भी देखने को मिल जाती है। आज हम बात करेंगे बॉलीवुड कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में जिनसे गोविंदा की बिल्कुल भी नहीं बनती है हमारे इस देश में बॉलीवुड की कई सारे बड़े कलाकार शामिल है।

शाहरुख खान

गोविंदा के दुश्मनों की लिस्ट में शाहरुख खान का नाम देखकर आपको काफी ज्यादा हैरानी हुई होगी। क्योंकि शाहरुख खान आमतौर पर किसी दूसरे कलाकारों से किसी भी तरीके की दुश्मनी नहीं रखना चाहते हैं ,लेकिन गोविंदा से उनकी दुश्मनी की बात सुनकर आप काफी ज्यादा हैरान रह गए होंगे। दरअसल शाहरूख खान एक शो के दौरान कहा था कि गोविंदा कभी उनकी बराबरी नहीं कर पाएंगे जिस वजह से गोविंदा और शाहरुख खान में दुश्मनी की खबरें आने लग गई।

बॉलीवुड  कलाकार जिन्हें गोविंदा बताते हैं अपना दुश्मन

संजय दत्त

संजय दत्त और गोविंदा की दूसरे की काफी ज्यादा करीबी दोस्त हुआ करते थे। इन दोनों ने एक दूसरे के साथ कई सारी फिल्मों में काम किया, लेकिन आगे चलकर इन दोनों में भी दुश्मनी देखने को मिल गई। संजय दत्त और डॉन शकील की एक ऑडियो क्लिप वायरल हुई जिसपे गोविंदा के बारे में संजय दत्त ने कई सारी बुरी बातें कही थी। जिसमें से गोविंदा और संजय दत्त में दुश्मनी बढ़ गई।

बॉलीवुड  कलाकार जिन्हें गोविंदा बताते हैं अपना दुश्मन

अमरीश पुरी

अमरीश पुरी बॉलीवुड के काफी बड़े कलाकार थे। जिन्होंने कई सारी फिल्मों में काफी कमाल किया कि दिखाई इन्होंने कॉमेडी और विलन दोनों ही किरदार को काफी अच्छी तरीके से निभाया, लेकिन बॉलीवुड के बड़े कलाकार गोविंदा से इनकी एक बार अनबन हो गई थी। इस वजह से गोविंदा और इनमें काफी ज्यादा दुश्मनी पैदा हो गई थी। अब बात करते हैं इसके पीछे की वजह क्या थी दरअसल फिल्म की शूटिंग के दौरान गोविंदा एकदम सेट पर काफी देर से पहुंचे इस पर अमरीश पुरी इन पर काफी ज्यादा भड़क गए थे। उन्होंने इस बात पर नाराज होकर गोविंदा हो गई सारी बातें कहीं उन्होंने गोविंदा को नाली का कीड़ा कहा इसके अलावा उन्होंने गोविंदा को एक थप्पड़ भी जड़ दिया था।

बॉलीवुड  कलाकार जिन्हें गोविंदा बताते हैं अपना दुश्मन

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: