बॉलीवुड कलाकारों को कमाई में टक्कर देते हैं टीवी के ये 5 सितारे

छोटे पर्दे के सितारे अपनी फैन फॉलोइंग और कमाई से बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों को अच्छा टक्कर देते हैं। छोटा पर्दा भी अभी एंटरटेनमेंट का बड़ा नाम बन गया है। दर्शक छोटे पर्दे से खुद को काफी अच्छे तरीके से कनेक्ट कर पाते हैं। जिस कारण छोटे पर्दे के सितारों के ऊपर नोटों की बारिश होती है। यह सितारे अपने शो के द्वारा तो अच्छा पैसा कमाते ही हैं। साथ ही यह कई ब्रांड्स को भी प्रमोट करते जिससे उनको काफी अच्छा कमीशन मिलता है। आज हम आपको इस लिस्ट में टीवी जगत के कुछ ऐसे ही नामी-दामी चेहरों के बारे में बताने वाले हैं, जिनकी कमाई किसी बॉलीवुड सितारे से कम नहीं…

रूपाली गांगुली

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम अनुपमा फ्रेम रूपाली गांगुली का है। हाल ही में आई रिपोर्ट मुताबिक रूपाली अभी टीवी जगत की हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस है। रुपाली 1 एपिसोड का 80 से 90 हजार तक चार्ज करती है। इसके साथ रूपाली गांगुली खुद का ऐड एजेंसी भी चलाती है। रूपाली गांगुली की कुल नेटवर्थ की बात करें तो उनका कुल नेटवर्थ 16 मिलियन है।

रणविजय

स्टंट शो रोडिज से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाले रणविजय की भी कमाई किसी भी सितारे से कम नहीं रणविजय रोडिज, स्पीड्स बिला शो के एक एपिसोड का भारी – भरकम चार्ज करते है।उनकी की कुल कमाई लगभग 18 करोड़ है।

मोहित मलिक

मोहित मलिक टीवी जगत का एक जाना-माना चेहरा है। मोहित शो के साथ-साथ बिजनेस भी करते हैं। उनके मुंबई में दो कैफ हैं। मोहित की कुल नेटवर्थ 21 करोड़ है।

अर्जुन बिजलानी

अर्जुन बिजलानी खतरों के खिलाड़ी 11 के विनर रह चुके हैं। अर्जुन बिजलानी छोटे पर्दे में कई सीरियलों में नजर आ चुके हैं इसके साथ ही वह कई शोज में एंकरिंग करते हुए भी देखे जा चुके है। अर्जुन बिजलानी इसके साथ एक वाइन शॉप और क्रिकेट टीम के भी ओनर है। उनकी कुल नेटवर्थ की बात करें तो अभी उनकी कुल नेटवर्थ 29 करोड़ रुपए है।

कारण कुंद्रा

करण कुंद्रा ने लॉकअप शो से काफी सुर्खियां बटोरी। इस समय करण कुंद्रा डांस दीवाने जूनियर को होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा कारण कई म्यूजिक वीडियोस में नजर आ चुके हैं। करण लगातार नए-नए प्रोजेक्ट्स किए जा रहे हैं। कारण कुंद्रा की नेटवर्थ की बात करें तो, हाल ही में आई रिपोर्ट के अनुसार करण कुंद्रा की कुल नेटवर्थ 74 लगभग करोड़ रुपए हैं।

तो यह थे टीवी जगत के कुछ सितारे जो अपनी कमाई से किसी भी बड़े बॉलीवुड सितारे को टक्कर दे सकते हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: