बॉयकॉट पर मीडिया से बात करते हुए नजर आए सुनील शेट्टी, सीएम योगी से हुई मुलाकात

बॉलीवुड का बॉयकॉट काफी जोरों पर है। बड़े से बड़े कलाकारों की फिल्म जंगलों में काफी बुरी तरीके से फ्लॉप होते हुए नजर आ रही है। आजकल बॉलीवुड अपने काफी बुरे समय का सामना कर रहा है। एक समय वह करता है जब बॉलीवुड मैं किसी साउथ की कलाकार को काम नहीं मिलता था। यह बहुत ही मुश्किल से मिला करता था, लेकिन आज के डेट में खुद बॉलीवुड के कलाकार साउथ में काम करने जा रहे हैं।

लगभग सारी फिल्में हो रही है फ्लॉप

बॉलीवुड का हाल इन दिनों काफी ज्यादा बेहाल है। बॉलीवुड की लगभग सारी फिल्में काफी बुरी तरीके से सिनेमाघरों फ्लॉप होते हुए नजर आ रही है। बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को हमने देखा कि सिनेमाघर में बहुत ही बुरी तरीके से हाल बेहाल हुआ। जिस वजह से फिल्म निर्माता को काफी बड़ा घाटा उठाना पड़ रहा है। जिस फिल्म में माता की फिल्में काफी ज्यादा इनकम किया करती थी। आज उन्हीं फिल्म निर्माता की फिल्में अपनी लागत भी नहीं निकल पा रही है।

बॉयकॉट पर मीडिया से बात करते हुए नजर आए सुनील शेट्टी

आमिर खान जैसे बड़े कलाकार की फिल्म हुई फिल्म फ्लॉप

आमिर खान बॉलीवुड के काफी बड़े कलाकार हैं। बॉलीवुड मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जाने वाले आमिर खान कई सारी बेहतरीन फिल्में दे चुके हैं। और उनकी फिल्मों को देखना लोग काफी ज्यादा पसंद भी किया करते हैं, लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि उनकी फिल्में भी फ्लॉप होने लग गई। हम बात कर रहे हैं उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बारे में, जो कि सिनेमाघरों में काफी बुरी तरीके से फ्लॉप हुई। इसके अलावा अक्षय कुमार की सारी फिल्में इस साल फ्लॉप रही।

बॉयकॉट पर मीडिया से बात करते हुए नजर आए सुनील शेट्टी

मुख्यमंत्री योगी से हुई मुलाकात

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुंबई में फिल्म के कलाकारों ने एक मीटिंग रखी थी। जिसमें फिल्म के कलाकारों ने अपने कई सारी समस्याएं योगी आदित्यनाथ के सामने रखी खास तौर पर सुनील शेट्टी जी ने इस मौके पर योगी जी से खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि बॉलीवुड के खिलाफ जो बॉयकॉट चल रहा है। वह आपके कहने से रुक भी सकता है। इसके अलावा उन्होंने और भी कई सारी बातें मुख्यमंत्री जी से की।

बॉयकॉट पर मीडिया से बात करते हुए नजर आए सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी की मीडिया से भी हुई बात

सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड के बॉयकॉट को लेकर के मीडिया से भी बातचीत की। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए बताया कि बॉलीवुड का जो बॉयकॉट आजकल देखने को मिल रहा है। वह एक सोची समझी साजिश है। मीडिया में उन्होंने बात करते हुए बताया कि उनकी फिल्म के खिलाफ एक प्रोपेगेंडा चलाया जा रहा है। जिसकी वजह से बॉलीवुड का बिजनेस पूरी तरीके से खराब हो जाए। हालांकि यह बात काफी सही भी जाएगी बॉलीवुड का बिजनेस काफी ज्यादा बिगड़ चुका है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: