बॉक्स ऑफिस पर रामसेतु और थैंक गॉड दोनों ही मुंह के बल गिरती हुई आ रही है नजर

बॉक्स ऑफिस पर दिवाली के मौके पर दो फिल्में रिलीज हुए। जिसे अच्छा खासा रिएक्शन मिल रहा था ,लेकिन अब फिल्म की हालिया कमाई को देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म बहुत ज्यादा लंबे समय तक पदों पर नहीं टिक पाएगी। अब हम बात करने जा रहे हैं इन दोनों ही फिल्मों के अभी तक के कलेक्शन के बारे में। इस फिल्म ने अभी तक कितना ज्यादा कलेक्शन कर लिया है। जिसमें से थैंक गॉड की हालत है काफी ज्यादा खराब।

रामसेतु की शुरुआत रही थी अच्छी।

अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु के बारे में अगर बात करें तो इस फिल्म में काफी अच्छी शुरुआत की थी। इस फिल्म को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था। जो कि हमें इस फिल्म के ओपनिंग डे के कलेक्शन को देखकर के पता चल गया। फिल्म ने अपने पहले दिन 15 करोड़ की कमाई कर ली थी। जिसे देखकर ऐसा लग रहा था कि फिल्म अब अच्छी खासी इनकम करने वाली है।

बॉक्स ऑफिस पर रामसेतु और थैंक गॉड दोनों ही मुंह के बल गिरती हुई आ रही है नजर।

रामसेतु का ग्राफ गिरता हुआ आ रहा है नजर।

रामसेतु फिल्म के कलेक्शन के बारे में जैसा कि हम बात कर चुके हैं कि फिल्म ने अपने पहले दिन काफी ज्यादा अच्छी खासी कमाई कर ली थी। लेकिन अब हमें ऐसा देखते हुए लग रहा है कि फिल्म की कमाई बहुत ज्यादा नहीं होने वाली है क्योंकि फिल्म ने अपने पहले दिन 15 करोड़ की कमाई की। वहीं इस का ग्राफ दूसरे दिन 11 करोड़ पर जाकर रुक गया और दूसरे दिन तो इस फिल्म ने 8 करोड़ की कमाई की।

बॉक्स ऑफिस पर रामसेतु और थैंक गॉड दोनों ही मुंह के बल गिरती हुई आ रही है नजर

थैंक गॉड पहले ही था काफी ज्यादा विवादों में।

अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड के बारे में अगर हम बात करें तो यह फिल्म पहले ही काफी ज्यादा विवादों में चल रही थी। इस फिल्म के खिलाफ काफी ज्यादा लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया है ऐसे में इस फिल्म की ओपनिंग भी काफी धीमी तरीके से हुई। और इस फिल्म का हाल अब काफी ज्यादा बुरा देखने को मिल रहा है। इस फिल्म ने अपने पहले दिन मात्र 8 करोड़ की कमाई की थी। जो कि तीसरी दिन और भी काफी आज नीचे चला गया है।

बॉक्स ऑफिस पर रामसेतु और थैंक गॉड दोनों ही मुंह के बल गिरती हुई आ रही है नजर

फिल्म का कलेक्शन हुआ तीसरे दिन बहुत ही ज्यादा कम।

अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म का कलेक्शन तीसरे दिन काफी ज्यादा कम हुआ है। इस फिल्म ने अपने पहले दिन 8 करोड़ की कमाई की थी वही फिल्म का कलेक्शन दूसरे दिन 6 करोड़ के आसपास कर रहा और तीसरे दिन इस फिल्म ने महज 4 करोड़ की कमाई के साथ अपना खाता बंद कर लिया। इस तरह हमें देखकर यह अंदाजा लग चुका है कि अब यह बहुत लंबे समय तक बड़े पर्दे पर नहीं दिखेगी।

बॉक्स ऑफिस पर रामसेतु और थैंक गॉड दोनों ही मुंह के बल गिरती हुई आ रही है नजर

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: