बॉक्स ऑफिस पर पुष्पा 2 की भिड़ंत होगी टाइगर 3 और सलार से

pushpa salaar

अभी बॉक्स-ऑफिस पर साउथ फिल्मों का डंका बज रहा है। ‘बाहुबली’ से शुरू हुआ यह सिलसिला ‘केजीएफ चैप्टर 2’ लगातार जारी है। इस साल बॉक्स-ऑफिस पर सबसे ज्यादा साउथ की फिल्मों को ही पसंद किया गया। चाहे वह एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ हो या फिर यश की ‘केजीएफ चैप्टर 2’ इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स-ऑफिस पर कमाई का तूफान खड़ा कर दिया।

इसी तरह अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द राइज’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और इस फिल्म का पार्ट 2 2023 तक रिलीज होने के लिए तैयार है। पर ‘पुष्पा: द रूल’ को बॉक्स-ऑफिस पर टक्कर देने के लिए दूसरी फिल्में भी तैयार है, तो चलिए देखते हैं अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द रुल’ को बॉक्स-ऑफिस पर किन फिल्मों से भिड़ंत करना होगा…

सलार

प्रशांत नील निर्देशित ‘सलार’ एक्शन ड्रामा फिल्म है। फिल्म में बाहुबली फ्रेम प्रभास एक्शन करते हुए नजर आएंगे। यह पैन इंडिया फिल्म होगी। इस फिल्म की टक्कर पुष्पा: द रूल से होने वाली है। क्यूकि दोनों ही फिल्में 2023 में रिलीज हो रही है। अब देखना होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर टिकती है और कौन सी गिरती है।

टाइगर 3

इस लिस्ट में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ भी शामिल है। टाइगर फिल्म के दोनों ही पाठ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और पार्ट थ्री का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था। टाइगर 3 में सलमान खान और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास कर रहे हैं। खबरों की मानें तो सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3 ने शूटिंग के दौरान ही 200 करोड़ की कमाई कर ली है। मेकर्स ने फिल्म के डिजिटल राइट्स पूरे 200 करोड़ में बेचे हैं। अब खबर आ रही है कि यह फिल्म 2023 तक रिलीज हो सकती है, तो फिर से बॉक्स-ऑफिस बॉलीवुड और टॉलीवुड की कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: